कृष्ण जन्माष्टमी 2024: देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है कृष्ण जन्माष्टमी, मथुरा और इस्कॉन मंदिर में उमड़ा आस्था का सैलाब

देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है कृष्ण जन्माष्टमी, मथुरा और इस्कॉन मंदिर में उमड़ा आस्था का सैलाब
  • इस्कॉन मंदिर में उमड़ा आस्था का सैलाब
  • देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है कृष्ण जन्माष्टमी
  • जन्माष्टमी के अवसर पर श्री कृष्ण जन्मभूमि मंदिर के पर्दे खोले गए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देशभर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम है। मंदिर रौशनी से जगमगा रहे हैं। मंदिरों को फूल-मालाओं से सजाया गया है। मोरपंख से प्रांगण सजे हैं और घंटा-घड़ियालों के बीच 'जय श्रीकृष्ण' का स्वर उठता है तो पूरा वातावरण भक्तिमय हो जाता है। श्रीकृष्ण के मंदिरों में भक्तों को तांता लगा है, भक्तों के लिए प्रसाद की भी पूरी व्यवस्था की गई है।

मंदिर के पर्दे खोले गए और आरती की जा रही

यूपी के मथुरा में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर श्री कृष्ण जन्मभूमि मंदिर के पर्दे खोले गए और आरती की जा रही है। श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर आधी रात को कृष्ण जन्म से पहले नोएडा के इस्कॉन मंदिर में प्रसाद के रूप में 56 भोग चढ़ाया गया।

मुथरा में कृष्ण जन्माष्टमी पर धूम

उत्तर प्रदेश के मथुरा में मध्यरात्रि में कृष्ण जन्म से पहले कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर श्री कृष्ण जन्मस्थान मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना चल रही है।

नोएडा में भी दिखी कृष्ण जन्माष्टमी की धूम

कृष्ण जन्माष्टमी की धूम नोएडा में भी दिखी। मध्य रात्रि में कृष्ण जन्म से पहले नोएडा के इस्कॉन मंदिर में भगवान श्रीकृषण को प्रसाद के रूप में 56 भोग चढ़ाए गए।

Created On :   26 Aug 2024 6:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story