कोलकाता रेप-मर्डर केस: संदीप घोष का हुआ दूसरी बार पॉलीग्राफ टेस्ट, जारी है सीबीआई की पूछताछ

संदीप घोष का हुआ दूसरी बार पॉलीग्राफ टेस्ट, जारी है सीबीआई की पूछताछ
  • संदीप घोष का हुआ दूसरी बार पॉलीग्राफ टेस्ट
  • सीबीआई की 14वें दिन भी पूछताछ जारी
  • कोलकाता रेप-मर्डर केस पर प्रदर्शन जारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को लेकर सियासत गर्म हो गई है। सीबीआई ने लगातार 14वें दिन उनसे पूछताछ की। बता दें कि, 9 अगस्त की सुबह हुई एक पोस्टग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या की जांच के सिलसिले में संदीप से पूछताछ की जा रही है। अब तक जांच एजेंसी ने उनसे 140 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की है।

सीबीआई की पूछताछ जारी

संदीप घोष के खिलाफ करप्शन के तहत केस दर्ज किया गया है। बता दें कि, कोलकाता रेप-मर्डर को लेकर संदीप से दो बार पॉलीग्राफ टेस्ट हो चुका है। पिछले रविवार को संदीप घोष के आवास पर सीबीआआई ने छापेमारी के साथ उनसे पूछताछ भी की थी। एक अधिकारी ने बताया कि वित्तीय अनियमितताओं की जांच को लेकर जांच एजेंसी की तीन टीमों में से पहली टीम आरजी कर अस्पताल के मुर्दाघर पहुंची।

अस्पताल पहुंचकर अधिकारियों ने बुनियादी ढांचे, शवों को सुरक्षित रखने और पोस्टमार्टम करने से शामिल प्रोटोकॉल के बार में पूछताछ की गई। पांच सदस्यीय टीम ने अस्पताल के डॉक्टरों से पूछताछ की। बता दें कि, अस्पताल के पूर्व उप अधीक्षक अख्तर अली ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। जिसके बाद जांच शुरू की गई।

भ्रष्टाचार के मामले पर भी जांच जारी

भ्रष्टाचार मामले में लावारिस शवों की तस्करी का भी मामला सामने आया है। जिसे लेकर भी जांच जारी है। बायो-मेडिकल कचरे के निपटान में भ्रष्टाचार, निर्माण निविदाओं में भाई-भतीजावाद आदि जैसे वित्तीय कदाचार के आरोप लगाए गए हैं।

कोलकाता रेप मर्डर केस में सीबीआई द्वारा 18वें दिन जांच जारी है। लेकिन, इस जघन्य अपराध के बारे में की सवालों के जवाब अभी तक नहीं मिल पाए हैं। ऐसे में अभी भी जांच जारी है। अभी तक के जांच के मुताबिक, इस जघन्य अपराध को संजय रॉय ने अकेले अंजाम दिया है। क्योंकि, अभी तक सारे रिपोर्ट उसके खिलाफ हैं।

Created On :   30 Aug 2024 3:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story