जानलेवा एक्सीडेंट: भोपाल में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, घसीटने से हुई बाइक चालक की मौत

भोपाल में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, घसीटने से हुई बाइक चालक की मौत
  • बाइक सवार को टक्कर मारते हुए 10 मीटर तक घसीटा
  • पुलिस ने हिट एंड रन की एफआईआर नहीं की
  • कार में चाचा और बहन समेत चार लोग सवार थे

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मारते हुए 10 मीटर तक घसीटा। बताया जा रहा है कि कार को 11 वीं में पढ़ने वाला 17 वर्षीय छात्र चला रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक कार में उसके साथ कार में चाचा और बहन समेत चार लोग सवार थे। घायल को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

घटना शुक्रवार रात करीब 8:30 बजे गोविंदापुरा थाना क्षेत्र में शांति निकेतन के पास की बताई जा रही है। पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ एक्सीडेंट का सामान्य सा मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद नाबालिग और उसके साथी घटनास्थल से गाड़ी लेकर नहीं भागे हैं, इसलिए हिट एंड रन की एफआईआर नहीं की है।

गोविंदपुरा थाना प्रभारी अवधेश सिंह तोमर का कहना है कि रात में सुभाष नगर से चेतक ब्रिज की ओर जाने वाली रोड पर तेज रफ्तार कार ने अन्ना नगर का रहने वाले 20 वर्षीय राकेश की बाइक को टक्कर मारी। राकेश चेतक ब्रिज से शांति निकेतन की तरफ जा रहा था। उन्होंने आगे बताया कि कार की स्पीड अधिक होने से हादसे के बाद बाइक सवार को 10 मीटर तक घसीटते हुए आगे जाकर रुकी। जिससे बाइक सवार के सिर और चेहरे में गंभीर चोट आ गई। गंभीर रूप से घायल युवक को सिटी मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है

Created On :   31 Aug 2024 6:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story