विधानसभा चुनाव 2024: आतंकी हमले में खो दिया था अपने पिता और चाचा को, जानें शगुन परिहार के बारे में जिनको किश्तवाड़ से मिला बीजेपी का टिकट

आतंकी हमले में खो दिया था अपने पिता और चाचा को, जानें शगुन परिहार के बारे में जिनको किश्तवाड़ से मिला बीजेपी का टिकट
  • किश्तवाड़ से शगुन को मिला बीजेपी का टिकट
  • चुनावों पर शगुन का बयान
  • बीजेपी के प्रति किया आभार व्यक्त

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसमें बीजेपी ने पहले चरण की सीटों के लिए 15 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। बीजेपी की तरफ से शगुन को किश्तवाड़ से विधानसभा चुनाव का टिकट मिला है। जिसके बाद सूची में इकलौती महिला उम्मीदवार शगुन परिहार हैं। शगुन के परिवार के कुछ लोग बीजेपी के दिग्गज नेता रह चुके हैं। बता दें कि शगुन परिहार बीजेपी के नेता रहे अनिल परिहार की भतीजी हैं। जिनकी हिजबुल मुजाहिद्दीन की तरफ से किए गए आतंकी हमले में मौत हो गई थी। इसी हमले में शगुन के पिता की भी मौत हो गई थी।

किश्तवाड़ से शगुन को मिला बीजेपी का टिकट

बीजेपी की ओर से टिकट मिलने के बाद शगुन परिहार बहुत ज्यादा खुश हैं। साथ ही वह इस खुशी के मौके पर थोड़ा इमोशनल भी हो गई थीं। उन्होंने कहा, "मैं बहुत कृतज्ञ महसूस कर रही हूं कि मेरी पार्टी और संगठन ने मुझे यह मौका दिया। मैं नरेंद्र मोदी जी और नड्डा जी की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे ये मौका दिया। मुझे विश्वास है कि मैं इस कसौटी पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगी।"

चुनावों पर शगुन का बयान

उन्होंने कहा कि, "मुझे पूरा विश्वास है कि मेरे किश्तवाड़ के लोग किश्तवाड़ की बेटी को खुले दिल से अपनाएंगे। यह इलेक्शन केवल परिहार परिवार का नहीं बल्कि यह इलेक्शन उन तमाम शहीदों के परिवार का है जिन्होंने देश की अखंडता के लिए अपना बलिदान दिया है। यह इलेक्शन तमाम किश्तवाड़वासियों का है, जो किश्तवाड़ में अमन सुकून और भाईचारा चाहते हैं।"

बीजेपी के प्रति किया आभार व्यक्त

शगुन ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि, "भारतीय जनता पार्टी ने मुझपर विश्वास जताया है और यह हमारा जो संगठन है और उसने मुझे यह मैंडेट दिया है तो बीजेपी और किश्तवाड़ के सब लोग मिलकर कदम-कदम पर मेरा मार्गदर्शन करेंगे।" साल 2018 में आतंकी हमला हुआ था जिसमें अजीत परिहार और अनिल परिहार की मौत हो गई थी। एक शगुन परिहार के पिता थे तो दूसरे उनके चाचा।

परिवार में आई खुशियां

शगुन ने आगे कहा कि, "इस मौके पर परिवार में बहुत खुशी का माहौल है। हमने उनके लिए जो चीजें सोची थीं हमें आज मिल रही हैं। हम उनके लिए यह चीजें चाहते थे लेकिन अब हमें यह मिल रही है। अगर मैं इन चीजों पर ज्यादा बोलूंगी तो रो दूंगी और हमारे संगठन का साथ हमारे ऊपर उस वृक्ष की तरह रहा जो हम तक आने वाली सारी धूप, बारिश को हम तक आने से पहले ही टाल देता था। बीजेपी एक बहुत बड़ी पार्टी है जो अपने हर सदस्य तक पहुंचती है और हर सदस्य का ध्यान परिवार की तरह रखती है। हमारे पापा और छोटे पापा के जाने के बाद, हमारी पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं ने, सभी वरिष्ठ नेताओं ने चाहे वो सेंटर के हों या स्टेट के हों। सबने ही हमारा बहुत ध्यान रखा और हर चीज में हमारा मार्गदर्शन किया है।"

Created On :   26 Aug 2024 11:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story