झड़प का मामला: बच्चे के बारे में जानकारी नहीं मिलने पर परिजन परेशान, उदयपुर पुलिस ने कहा बच्चा अस्पताल में स्थिर ,मुलाकात कर सकते हैं

बच्चे के बारे में जानकारी नहीं मिलने पर परिजन परेशान, उदयपुर पुलिस ने कहा बच्चा अस्पताल में स्थिर ,मुलाकात कर सकते हैं
  • कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए धारा 144 लागू की
  • 16 अगस्त को दो बच्चों के बीच हुई थी झड़प
  • पीड़ितों के रिश्तेदारों ने विरोध प्रदर्शन किया

डिजिटल डेस्क, उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में स्कूली बच्चों के आपसी झगड़े के चलते पूरे शहर में तनाव पैदा हो गया है। अब उदयपुर SP योगेश गोयल ने कहा जो बच्चा अस्पताल में इलाजरत है उनके परिजनों और कुछ लोगों के बीच में यह अस्पष्टीकरण था कि उन्हें बच्चे की परिस्थिति के बारे में जानकारी नहीं मिल रही थी। उन्हें आश्वस्त किया गया है और अवगत कराया गया है कि बच्चा स्थिर है और इलाज चल रहा है। उन्हें अस्पताल प्रशासन के ज़रूरी नंबर भी दिए गए जिससे वह जानकारी ले सकें। किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें परिजन बच्चे से रोज़ाना मुलाकात भी कर सकते हैं और किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए मेडिकल प्रशासन और हमसे बात कर सकते हैं।

राजस्थान के उदयपुर के एक स्कूल की घटना को लेकर पीड़ितों के रिश्तेदारों ने विरोध प्रदर्शन किया। आपको बता दें शुक्रवार 16 अगस्त को उदयपुर के एक सरकारी स्कूल में दो बच्चों के बीच झड़प हो गई थी। जिसके बाद उदयपुर जिला प्रशासन ने यहां कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए धारा 144 लागू की है।

Created On :   18 Aug 2024 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story