सूरत हंगामा: सूरत में गणेश पंडाल पर पथराव के बाद बवाल, पुलिस ने बरसाई लाठी, 6 साजिशकर्ता सहित 33 अरेस्ट

सूरत में गणेश पंडाल पर पथराव के बाद बवाल, पुलिस ने बरसाई लाठी, 6 साजिशकर्ता सहित 33 अरेस्ट
  • 1,000 पुलिसकर्मी तैनात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गणेश चतुर्थी की धूम देशभर में देखी जा रही है। इसी बीच सूरत के लालगेट इलाके के सैयदपुरा क्षेत्र से भगवान गणेश के पंडाल पर पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। उत्सव के दौरान पथराव के चलते तनाव की स्थिति पैदा हो गई। गुस्साए लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। जानकारी के मुताबिक, भारी संख्य में लोगों ने पुलिस स्टेशन को भी घेर लिया। आपको बता दें, घटना के बाद विधायक कांति बलर घटनास्थिल पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि पुलिस इस मामले में एक्शन लेगी और गुनहगार को बख्शा नहीं जाएगा। आपको बता दें, पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, 27 अन्य लोग हिरासत में हैं।

यह भी पढ़े -'परीक्षाओं की तैयारी और अध्ययन के लिए मिलेगी पूरी सहायता', खण्डवा में जनजातीय छात्र प्रोत्साहन और सम्मान समारोह में बोले सीएम मोहन यादव

6 लोग गिरफ्तार, 27 हिरासत में

गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने जनकारी देते हुए कहा कि- आज सूरत के सैयदपुरा इलाके में गणेश पंडाल पर पथराव की खबर सामने आई थी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा, इस घटना को भड़काने और बढ़ावा देने में शामिल 27 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच अभी चल रही है और सूरत के सभी क्षेत्रों में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जो भी शांति भंग करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े -प्रभारी मंत्री उदय प्रताप सिंह, राज्य मंत्री लखन पटेल, सांसद वीडी शर्मा ने हरदुआकला पहुँचकर नम आँखों से दी वीर सपूत को श्रद्धांजलि

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

सूरत के पुलिस कमिश्नर अनुपम सिंह गहलोत ने बताया कि पंडाल पर पथराव के बाद झड़प हो गई और इलाके में तनाव पैदा हो गया। हालात को काबू में करने के लिए पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लाठीचार्ज कर आंसू गैस का भी इस्तेमाल किया। जानकारी के मुताबिक, सुरक्षा को बरकरार रखने के लिए लगभग 1,000 पुलिसकर्मी तैनात हैं।

यह भी पढ़े -विकास के क्षेत्र में मध्यप्रदेश को बनाएंगे मॉडल- मुख्यमंत्री मोहन यादव

Created On :   9 Sept 2024 8:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story