दर्दनाक हादसा: जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में बस खाई में गिरी, 21 तीर्थयात्रियों की मौत, 30 घायल

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में बस खाई में गिरी, 21 तीर्थयात्रियों की मौत, 30 घायल
  • तीर्थयात्रियों से भरी बस पलटी
  • शिव खोरी दर्शन के लिए जा रही थी बस
  • बस उत्तरप्रदेश की बताई जा रही है

डिजिटल डेस्क, जम्मू। जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। शिव खोरी दर्शन के लिए तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही एक बस गुरुवार को शहर के बाहरी इलाके अखनूर में कालीधार के पास गहरी खाई में गिर गयी, जिससे 21 लोगों की मौत हो गयी और 30 अन्य घायल हो गये। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोग और स्वास्थ्य विभाग की टीम तुरंत हरकत में आयी और मौके पर पहुंचकर बचाव अभियान शुरू कर दिया।

बचाव में लगे लोगों ने घायलों को अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया। सूत्रों ने बताया कि शुरुआती जानकारी के अनुसार, 21 लोगों की मौत हो गयी है और 30 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अखनूर, चौकी चौरा और जम्मू जीएमसी अस्पतालों में भेजा जा गया है। वहीं शवों को भी निकाला। बस उत्तरप्रदेश की बताई जा रही है। जो श्रद्धालुओं को दर्शन कराने के लिए ले जा रही थी।

पुलिस सूत्रों ने मीडिया को बताया कि उत्तर प्रदेश पंजीकरण संख्या वाली एक बस आज अपराह्न जम्मू से शिव खोरी तीर्थस्थल की ओर जा रही थी। यह जम्मू-पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर चौकी चौरा-कालीधार के पास अखनूर इलाके में हादसा का शिकार हो गयी। पुलिस ने बताया कि चालक मोड़ पर वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका और बस खाई में लुढ़क गयी।

Created On :   30 May 2024 12:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story