बाबा सिद्दीकी केस में बड़ा खुलासा: बाबा सिद्दीकी का सिक्योरिटी गार्ड हुआ सस्पेंड, फायरिंग के वक्त वहीं था मौजूद पर नहीं की बचाने की कोशिश?

बाबा सिद्दीकी का सिक्योरिटी गार्ड हुआ सस्पेंड, फायरिंग के वक्त वहीं था मौजूद पर नहीं की बचाने की कोशिश?
  • बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में नया अपडेट
  • फायरिंग के दौरान सुरक्षा गार्ड ने नहीं की बाबा को बचाने की कोशिश!
  • मारने के लिए मांगे थे 1 करोड़ रुपये

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी (अजुत गुट) नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर हर दिन बड़े खुलासे हो रहे हैं। सिद्दीकी की हत्या के वक्त उनके साथ मौजूद पुलिस सुरक्षा गार्ड को कोई एक्शन ना लेने की वजह से सस्पेंड कर दिया गया है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि जब एनसीपी नेता पर गोली चलाई जा रही थी तब सिक्योरिटी गार्ड श्याम सोनावणे ने वहां मौजूद होने के बावजूद उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की। इस बात की जांच जारी है कि आखिर क्यों सोनावणे ने आरोपियों पर फायर बैक नहीं किया?

जीशान सिद्दीकी

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में एक और बड़ा खुलासा हुआ। जानकारी के मुताबिक, आरोपियों के मोबाइल में बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी की तस्वीर मौजूद थी। पुलिस ने बताया कि हैंडलर और आरोपियों के बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म स्नैपचैट पर बातचीत होती थी। स्नैप पर ही बेटे जीशान की तस्वीर शेयर हुई थी।

जीशान को भी था मारने का प्लान

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्होंने बाबा सिद्दीकी को मारने के लिए 1 करोड़ रुपये की मांग की थी। बाबा सिद्दीकी ही नहीं बल्कि उनके बेटे जीशान को भी मारने का प्लान बनाया जा रहा था। इसके लिए आरोपी बेटे जीशान के ऑफिस की रेकी भी करते थे। आपको बता दें कि, जीशान सिद्दीकी सही सलामत हैं।

लॉरेंस ने ली जिम्मेदारी

इस घटना में लॉरेंस का हाथ है या नहीं इसकी जांच चल रही है। पुलिस ने अब तक इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। हालांकि, खबरें लगातार आ रही थीं कि फेसबुक पोस्ट के जरिए गैंग ने इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है लेकिन अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़े -सिर्फ बाबा ही नहीं बेटा भी था निशाने पर? दोनों को मारने की थी प्लानिंग, कई महीनों तक दोनों की एक्टिविटी को किया गया नोट

Created On :   19 Oct 2024 5:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story