एक्शन: इंदौर में बुर्के में ड्रग्स की तस्करी करने वाली महिला सहित 2 गिरफ्तार

इंदौर में बुर्के में  ड्रग्स की तस्करी करने वाली महिला सहित 2 गिरफ्तार
  • इंदौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई
  • ड्रग्स की तस्करी करने वाली महिला सहित 2 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पुलिस की अपराध शाखा ने एक ऐसी महिला तस्कर और उसके साथी को गिरफ्तार किया है, जो ड्रग्स के पैकेट बुर्के में छुपा कर ले जाती थी। आरोपियों के खिलाफ छतरीपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, चंदन नगर क्षेत्र में रहने वाले शहजाद कमरुद्दीन और ताहिरा शराफत को पुलिस ने गंगवाल बस स्टैंड के पास से पकड़ा। ताहिरा से जब पूछताछ की गई तो वह अपने पास ड्रग्स के पैकेट छुपाकर लाने की बात कबूली। पुलिस उसकी आसानी से पहचाना न कर सके, इसके लिए वह कई तरीके अपनाती थी।

पुलिस को पूछताछ में उसने बताया कि वह ड्रग्स के पैकेट बुर्के में छुपाकर लाती थी, ताकि पुलिस उसकी आसानी से जांच न कर सके और वह अपने अभियान में सफल रही। महिला ने पुलिस को कई ऐसे लोगों के भी नाम बताएं हैं, जो इस कारोबार में उसकी मदद करते रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Oct 2023 3:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story