फिल्म कलेक्शन: दूसरे रविवार बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की फिल्म ‘बैड न्यूज’ का कमाल, 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार

दूसरे रविवार बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की फिल्म ‘बैड न्यूज’ का कमाल, 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार
  • दूसरे रविवार बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘बैड न्यूज’ का कमाल
  • 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'बैड न्यूज' को रिलीज हुए दस दिनों समय बीत चुका है। 19 जुलाई को दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। यही वजह है कि मात्र छ: दिन में फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपए का आंकड़ा छु लिया है। इसी के साथ ये फिल्म विक्की कौशल के करीयर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म में भी शामिल हो गई है। अब बर्किंग डे पर भी फिल्म अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है। फिल्म का नया सब्जेक्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अब दूसरे वीकेंड़ फिल्म की कमाई में तेजी दर्ज की गई है। वहीं दूसरे रविवार फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

यह भी पढ़े -बॉलीवुड ने पेरिस ओलंपिक में भारत के लिए पहला पदक जीतने पर मनु भाकर को दी बधाई

‘बैड न्यूज’ कलेक्शन डे 10

बॉक्स ऑफिस ‘बैड न्यूज’ का कमाल धमाल जारी है। ये फिल्म हेटेरोपैटरनल सुपरफेकुंडेशन के इर्द-गिर्द घूमती है। ये ऐसा प्रोसेस है जिसमें जुड़वां बच्चे एक ही मां से पैदा होते हैं, लेकिन बायोलॉजिकल पिता अलग-अलग होते हैं। दिलचस्प कॉन्सेप्ट से लेकर विक्की और तृप्ति की सिज़लिंग केमिस्ट्री और फुट-टैपिंग नंबर्स तक, बैड न्यूज ने इन सबको लेकर खूब सुर्खी बटोरी। जिसके चलते फिल्म की शुरुआत काफी अच्छी रही। इतना ही नहीं ये फिल्म विक्की कौशल के करियर की सबसे बड़ी ओपनर है। वहीं फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर भी दमदार कमाई की थी। हालांकि पहले हफ्ते में फिल्म की कमाई में गिरावट भी आई थी।

यह भी पढ़े -रणबीर कपूर और निखिल कामथ ने पीएम मोदी से मुलाकात का पुराना किस्सा किया याद, शेयर की खास बातें

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो ‘बैड न्यूज’ ने 8.3 करोड़ से खाता खोला था। इसके बाद पहले हफ्ते में फिल्म की कमाई 42.85 करोड़ रुपये रही। वहीं दूसरे हफ्ते के दूसरे फ्राइडे फिल्म ने 2.15 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे शनिवार ‘बैड न्यूज’ के बिजनेस में 51.16 फीसदी की तेजी आई और इसने 3.25 करोड़ कमाए। वहीं अब फिल्म की रिलीज के 10वें दिन यानी दूसरे रविवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। खबरों के मुताबिक ‘बैड न्यूज’ ने रिलीज के 10वें दिन 3.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘बैड न्यूज’ का 10 दिनों का कुल कलेक्शन अब 52.00 करोड़ रुपये हो गया है।

फिल्म की स्टारकास्ट

धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बने फिल्म 'बैड न्यूज' में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के अलावा नेहा धूपिया, शीबा चड्ढा और फैसल राशिद अहम रोल्स में नजर आए हैं।

यह भी पढ़े -रेणुका शहाणे ने अपने पति के लिए अनोखे अंदाज में गाया 'कभी कभी मेरे दिल में' गाना

Created On :   29 July 2024 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story