अपकमिंग फिल्म: बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं वरुण धवन की भतीजी अंजिनी, फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं वरुण धवन की भतीजी अंजिनी, फिल्म बिन्नी एंड फैमिली का पहला पोस्टर हुआ रिलीज
  • बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं वरुण धवन की भतीजी अंजिनी
  • फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज
  • इस दिन रिलीज होगी फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हर साल बॉलीवुड में तमाम स्टार किड्स का डेब्यू होता है। वहीं अब बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पंकज कपूर स्टारर, एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और संजय त्रिपाठी के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म एक फैमली ड्रामा है। मेकर्स ने फिल्म पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। साथ ही रिलीज डेट से भी पर्दा उठाया गया है। फैंस इस फिल्म के देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े -'देवा' के साथ बॉलीवुड में कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनकर बेहद खुश पावेल गुलाटी

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' का फर्स्ट लुक पोस्टर 29 जुलाई को बालाजी मोशन पिक्चर्स के इंस्टाग्राम हैंडल पर रिलीज किया गया है। पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 'पुराने जमाने के संस्कार बनाम आजकल के आधुनिक विचार। जटिलताओं से भरी फैमिली है बिन्नी की, पर ये कहानी है हम सब' की। मिलिए 'बिन्नी एंड फैमिली' से 30 अगस्त को अपने नजदीकी सिनेमा घरों में'। अंजिनी धवन के अलावा फिल्म में दिग्गज अभिनेता पंकज कपूर, हिमानी शिवपुरी, राजेश कुमार, चारु शंकर और अन्य कलाकार भी हैं।

असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुकी हैं अंजिनी धवन

अंजिनी धवन, अनिल धवन की पोती और सिद्धार्थ धवन की बेटी हैं। वे बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दोस्ती का प्यारा रिश्ता शेयर करती हैं। एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले अंजिनी वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1' के सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर थीं।

यह भी पढ़े -आजीवन शराब से दूर रहे जॉनी वॉकर, फिर भी हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े 'शराबी' के नाम से थे बदनाम


सेलेब्स ने किया रिएक्ट

फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही स्टार्स ने अंजिनी को गुड लक विश करना शुरू कर दिया। वरुण धवन ने हार्ट इमोजी बनाकर अंजिनी के लिए अपना प्यार और सपोर्ट दिखाया है। फिल्म पर करण जौहर ने प्यार जताया है। उन्होंने कहा कि इस मूवी ने उनकी आंखों में आंसू ला दिए। उन्होंने कहा कि अंजिनी पूरी फिल्म में प्यारी लग रही हैं। खुशी कपूर, अंजिनी के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए खुशी जताई और लिखा कि ये मेरी बेस्ट फ्रेंड की पहली फिल्म है।

यह भी पढ़े -संजय दत्त के 65वें बर्थडे पर मान्यता ने शेयर किया खास वीडियो, कहा- 'मेरे बेस्टेस्ट हाफ को हैप्पी बर्थडे...'





Created On :   29 July 2024 11:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story