शाहरुख खान ने माता वैष्णो देवी मंदिर में की पूजा-अर्चना

Shahrukh Khan offered prayers at Mata Vaishno Devi Temple
शाहरुख खान ने माता वैष्णो देवी मंदिर में की पूजा-अर्चना
बॉलीवुड शाहरुख खान ने माता वैष्णो देवी मंदिर में की पूजा-अर्चना

डिजिटल डेस्क, जम्मू। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में माता वैष्णो देवी मंदिर में मत्था टेका। श्राइन बोर्ड के अधिकारियों ने कहा कि सुपरस्टार सुबह करीब 11.30 बजे मंदिर में थे। शाहरुख खान ने यहां से लौटने से पहले माता वैष्णो देवी मेंं प्रार्थना की।

सोशल मीडिय पर वायरल हुए वीडियो में किंग खान हुड के साथ काली जैकेट पहने और अपने सुरक्षा गार्डो और स्थानीय पुलिसकर्मियों से घिरे हुए श्राइन भवन की ओर बढ़ते दिख रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, इस महीने की शुरुआत में शाहरुख खान ने सऊदी अरब में अपनी फिल्म डंकी की शूटिंग पूरी करने से पहले मक्का में उमराह किया था।

शाहरुख खान अगली रिलीज, पठान एक्शन से भरपूर है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। फिल्म पठान अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। ऐसे में शाहरुख खान अपनी फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Dec 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story