आयुषी खुराना को सह-अभिनेता शोएब इब्राहिम में एक गुरु मिला

Aayushi Khurrana finds a mentor in co-actor Shoaib Ibrahim
आयुषी खुराना को सह-अभिनेता शोएब इब्राहिम में एक गुरु मिला
टीवी अभिनेत्री आयुषी खुराना को सह-अभिनेता शोएब इब्राहिम में एक गुरु मिला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेत्री आयुषी खुराना ने सह-अभिनेता शोएब इब्राहिम के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा किया है और उनका कहना है कि उन्हें उनमें एक अच्छा दोस्त मिला है और जहां भी उन्हें कोई कठिनाई होती है, वह हमेशा उनकी मदद और मार्गदर्शन के लिए तैयार रहते हैं। वह साझा करती है, मुझे शोएब इब्राहिम में एक संरक्षक और एक मार्गदर्शक मिला। यह कहने के बाद, मैं उसे अपने सह-कलाकार के रूप में पाकर वास्तव में अभिभूत हूं जो बहुत उदार है और जो मेरा हर समय मार्गदर्शन करता है।

मन सुंदर की अभिनेत्री पहली बार शो में अजूनी की मुख्य भूमिका निभाती नजर आ रही हैं, जो बहुत मजबूत और बुद्धिमान है और अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए कुछ भी कर सकती है। लेकिन साथ ही, आयुषी के लिए पर्दे पर एक मजबूत किरदार निभाना आसान नहीं है और इब्राहिम उसके काम को आसान बनाने में उसकी मदद करते हैं। अजूनी स्टार भारत पर प्रसारित होता है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Sept 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story