नमाशी चक्रवर्ती बर्थडे: डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने जा रहे मिथुन के लाडले नमाशी, बर्थडे के मौके पर की ये खास अनाउंसमेंट

डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने जा रहे मिथुन के लाडले नमाशी, बर्थडे के मौके पर की ये खास अनाउंसमेंट
  • डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने जा रहे मिथुन के लाडले नमाशी
  • बर्थडे के मौके पर की ये खास अनाउंसमेंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर मिथुन चक्रवर्ती हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर मिथुन ने इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने ने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं।अब उनके छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती भी सिनेमा की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। नमोशी चक्रवर्ती डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर ये खास अंदाज में अनाउंसमेंट की है। इस खबर को सुनने क बाद मिथुन के फैंस काफी एक्साइटेड होंगे। बता दें कि, नमोशी डायरेक्शन के साथ फिल्म नें एक्टिंग भी करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़े -टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में लारा दत्ता ने बेटी के साथ की जमकर मस्‍ती

डायरेक्शन के साथ एक्टिंग भी करेंगे नमाशी

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमोशी चक्रवर्ती अपने डेब्यू प्रोजेक्ट के साथ डायरेक्शन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। खबरों के मुताबिक नमाशी ने अपने डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म का निर्माण होम प्रोडक्शन 'एमवाईआरएनडी मूवीज' के तहत किया जाएगा। डायरेक्टर के साथ-साथ नमोशी इस फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभाएंगे।

यह भी पढ़े -करिश्मा तन्ना ने अपने पति के जन्मदिन पर लिखा भावुक कर देने वाला नोट

रोमांटिक ड्रामा होगी फिल्म

खबरों के मुताबिक अभी तक बिना टाइटल वाली यह फिल्म एक रोमांटिक-ड्रामा बताई जा रही है। इस फिल्म में महाअक्षय चक्रवर्ती, दिशानी चक्रवर्ती, कौशिक दासगुप्ता, विष्णु वारियर, श्रीकांत वत्स, राहुल कनोडिया और सम्राट रतन जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। यह फिल्म अगले 14 फरवरी 2025 को रिलीज होगी। 'बैड बॉय' और 'इंडियन फैशन फैक्ट्री' जैसी फिल्मों में के लिए जाने जाने वाले नमाशी इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के साथ अपने करियर को एक ऊंची उड़ान देने की तैयारी में हैं। खबरों के मुताबिक एक्टर ने पिछले साल एक इंटरव्यू में कहा था कि वह जन्मजात अभिनेता हैं। उन्हें बचपन से ही एक्टिंग करने का जुनून था। उन्होंने यह भी शेयर किया था कि वह अपने पिता मिथुन चक्रवर्ती की नकल करते थे। उनकी ही तरह तैयार होते और डायलॉग बोलते थे।

यह भी पढ़े -'लक्ष्य' और 'भाग मिल्खा भाग' के बाद लद्दाख में एक और फिल्म की शूटिंग कर रहे फरहान अख्तर, शेयर की फोटो

Created On :   5 Sept 2024 7:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story