फैशन वीक: मेट गाला 2024 में देसी अंदाज में नजर आई एक्ट्रेस आलिया भट्ट, सब्यसाची की इस बेशकीमती साड़ी में जीता फैंस का दिल

मेट गाला 2024 में देसी अंदाज में नजर आई एक्ट्रेस आलिया भट्ट, सब्यसाची की इस बेशकीमती साड़ी में जीता फैंस का दिल
  • 6 मई से हुआ फैशन वीक मेट गाला की शुरुआत
  • मेट गाला 2024 देसी अंदाज में नजर आई एक्ट्रेस आलिया भट्ट
  • सब्यसाची की इस बेशकीमती साड़ी में जीता फैंस का दिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दुनिया के सबसे बड़े मेगा फैशन इवेंट मेट गाला का आगाज 6 मई से हो चुका है। न्यूयॉर्क शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित मेट गाला इवेंट में न सिर्फ भारत बल्कि दुनिया भर के बड़े-बड़े सेलेब्स शिरकत करने पहुंचे हैं। मेट गाला 2024 में इस बार का थीम 'गार्डन ऑफ टाइम: एन ऑड टू आर्ट एंड एटरनिटी है। ऐसे में हर सेलेब्स उसी के हिसाब से कपड़े पहन कर इवेंट में पहुंचेगा। आलिया भट्ट ने मेट गाला 2024 में अपनी वापसी की है। मेट गाला से आलिया का पहला लुक सामने आया है। आलिया मेट गाला रेड कार्पेट पर सब्यसाची की डिजाइन की गई शानदार साड़ी पहनकर पहुंचीं। एक्ट्रेस का लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े -रणबीर, आलिया की बेटी राहा ने अयान मुखर्जी के साथ संडे आउटिंग का लिया आनंद

देसी लुक में छाईं आलिया

विदेश में जाकर अपने ट्रडिशनल अटायर को कौरी करके आलिया ने सभी का दिल जीत लिया है। आलिया साड़ी में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। उन्होंने हल्के हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है। उन्होंने साड़ी का लंबा पल्लू रखा है, जो उनके पूरे लुक में चार चांद लगा रहा है। साड़ी में आलिया का ये अंदाज सभी को बहुत पसंद आ रहा है। आलिय भट्ट रेड कार्पेट पर कई पोज देती हुई नजर आईं। उन्होंने बालों का सुंदर बन बनाया। इसके साथ ही मांग टीका और ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का ये लुक खूब छाया हुआ है।

यह भी पढ़े -आलिया भट्ट स्टारर 'जिगरा' में नजर आएंगे जेसन शाह, सरप्राइज पैकेज होगा उनका ट्रांसफॉर्मेशन

इस लिए खास है एक्ट्रेस की साड़ी

तस्वीरों में आलिया ने बताया कि साड़ी ट्रेडिशन और इनोवेशन का प्रतीक है। सब्यासाची ने इसे बेहद खूबसूरती से तैयार किया। इस साड़ी को हाथ की कढ़ाई, कीमती पत्थरों और झालरों से तैयार किया गया। साड़ी में झालर 1920 के काल का खास स्टाइल है। इस साड़ी में पृथ्वी, आकाश और समुद्र के रंगों को शामिल किया गया है, जो इसकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रहा है। आलिया भट्ट ने अपनी पोस्ट में बताया कि इस साड़ी का बनना काफी अनुभवपूर्ण रहा। साथ ही मजेदार और स्ट्रेसफुल भी है। आलिया भट्ट ने बताया कि इस शानदार साड़ी को बनाने में शिल्पकारों, कढ़ाई करने वालों, कलाकारों और रंगरेजों सहित 163 व्यक्तियों ने अपना योगदान दिया। इस साड़ी को बनाने में कुल 1965 घंटे लगे। आलिया भट्ट की इस साड़ी के साथ एक लंबा मैचिंग वेल था, जो इसे रॉयस लुक दे रहा था।

यह भी पढ़े -टाइम मैगजीन की 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में अजय बंगा, सत्या नडेला, आलिया भट्ट, साक्षी मलिक


Created On :   7 May 2024 5:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story