अपकमिंग फिल्म: 'तनु वेड्स मनु 3' की स्क्रिप्ट हुई पूरी, एक बार फिर नए ट्वीस्ट के साथ पर्दे पर नजर आएंगे आर माधवन-कंगना रणौत

तनु वेड्स मनु 3 की स्क्रिप्ट हुई पूरी, एक बार फिर नए ट्वीस्ट के साथ पर्दे पर नजर आएंगे आर माधवन-कंगना रणौत
  • 'तनु वेड्स मनु 3' की स्क्रिप्ट हुई पूरी
  • नए ट्वीस्ट के साथ पर्दे पर नजर आएंगे आर माधवन-कंगना रणौत
  • जानिए कब तक रिलीज हो सकती है फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रणौत इन दिनों फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं। "तनु वेड्स मनु" कंगना की हिट फिल्मों से एक रही हैं,जिसे याद रखा जाएगा। इस फिल्म ने उन्हें इंडस्ट्री की अच्छी-खासी पहचान दिलाई थी। तनु वेड्स मनु और इसके सीक्वल तनु वेड्स मनु रिटर्न को भी लोगों ने काफी पंसद किया था। फिल्म में कंगना ने बेहतरीन काम किया था। साल 2011 में डायरेक्टर आनंद एल राय ने कंगना रनौत और आर माधवन की जोड़ी बनाई थी। अब एक बार फिर ये जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी। फिल्म के तीसरे पार्ट की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

'तनु वेड्स मनु 3' की स्क्रिप्ट हुई रेडी

'तनु वेड्स मनु 3' की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है। पिंकविला के मुताबिक, डायरेक्टर आनंद एल राय ने अपने राइटिंग पार्टनर हिमांशु शर्मा के साथ फिल्म का प्लॉट लॉक कर दिया है। खबरों से पता लगा है कि 'तनु वेड्स मनु 3' की शुरुआत वहां से होने वाली है जहां पहले और दूसरे पार्ट का एंड हुआ था। 'मेकर्स ने जो कहानी लिखी है उसमें पहले और दूसरे पार्ट का सही मतलब दिखाया जाने वाला है। रोमांस और ड्रामा के साथ इसमें दर्शकों को ह्यूमर भी देखने को मिलेगा. आनंद एल राय ने बेसिक आइडिया तो लॉक कर दिया है। कहा जा सकता है कि फिल्म की शूटिंग साल 2025 के मिड में शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़े -फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एम्स्टर्डम के रिजक्सम्यूजियम में यात्रा की तस्वीरें शेयर की

कंगना के होगें ट्रिपल रोल

खबरें है कि इसमें कंगना रनौत का ट्रिपल रोल होने वाला है। आर माधवन संग इनकी जोड़ी बनेगी। उनके करियर का पहला ऐसा रोल होगा, जिसमें वो ट्रिपल रोल करती नजर आएंगी। आनंद एल राय उन्हें जल्द ही पूरी स्टोरी नैरेट करेंगे। बता दें कि 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में कंगना ने डबल रोल किया था। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म 'तनु वेड्स मनु' साल 2011 में रिलीज हुई थी। इसकी दूसरी किस्त साल 2015 में आई, जिसका नाम 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' था। वहीं 2026 में इस फिल्म का तीसरा पार्ट रिलीज किया जा सकता है।

यह भी पढ़े -धीरज धूपर ने बेटे जैन के साथ शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, कहा - 'मेरी जिंदगी का मास्टरपीस'

Created On :   5 Oct 2024 4:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story