मेट गाला 2024: ईशा अंबानी ने मेट गाला के रेड कर्पेट पर साड़ी गाउन में बिखेरा जलवा, हजार घंटे में ऐसे बनकर तैयार हुई साड़ी

  • ईशा अंबानी ने मेट गाला के रेड कर्पेट पर साड़ी गाउन में बिखेरा जलवा
  • हजार घंटे में ऐसे बनकर तैयार हुई साड़ी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेट गाला दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट में से एक है। साल 1948 में मेट गाला की शुरूआत हुई थी। मेट गाला एक हाई प्रोफाइल इवेंट है, जिसे हर साल मई के पहले हफ्ते में ऑर्गनाइज किया जाता है। इस इवेंट में सेलेब्स और फैशन आइकन रेड कार्पेट पर अपने स्टाइलिश अवतार में नजर आते हैं। मेगा फैशन इवेंट मेट गाला का आगाज 6 मई से हो चुका है। न्यूयॉर्क शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित मेट गाला इवेंट में न सिर्फ भारत बल्कि दुनिया भर के बड़े-बड़े सेलेब्स शिरकत करने पहुंचे हैं। ऐसे में इस इवेंट में ईशा अंबानी भी शानदार अवतार में नजर आईं।

यह भी पढ़े -विदेश में होगी अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी, इस दिन लेंगे सात फेरे, यहां जाने शादी की सारी अपडेट

ईशा अंबानी आईं साड़ी गाउन में नजर

मेट गाला में दुनिया भर के तमाम प्रतिष्ठित लोग इस फैशन इवेंट का हिस्सा बनना चाहते हैं, लेकिन जिन्हें मेट गाला की तरफ से आमंत्रित किया जाता है वही इस शो में शामिल हो पाते हैं। देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन की बेटी ईशा अंबानी भी इस भव्य समारोह में शामिल होने के लिए न्यूयार्क पहुंच चुकी हैं। मेट गाला के कारपेट पर ईशा साड़ी गाउन में स्पॉट की गईं।

राहुल मिश्रा ने डिजाइन की साड़ी

ईशा अंबानी इस लंबे ट्रेल वाली साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनकी साड़ी को देखकर हर कोई दंग है। इस ग्लोबल इवेंट के लिए उन्हें अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया है। वहीं उनकी साड़ी को राहुल मिश्रा ने डिजायन किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साड़ी को बनाने में लगभग 10,000 घंटे लगे थे। इस साड़ी पर जितना भी कढ़ाई किया गया है सब कारीगरों ने अपने हाथों से किया है। ईशा का यह लुक इस साल के मेट गाला थीम के मुताबिक डिजाइन किया गया है।

यह भी पढ़े -बिजली क्षेत्र के विशेषज्ञों ने रिलायंस और अदाणी समूहों के बीच सहयोग की सराहना की

जान्हवी कपूर ने भी की तारीफ

ईशा अंबानी का मेट गाला 2024 का लुक वायरल हो रहा है। वे इस साड़ी गाउन में बेहद हसीन लग रही हैं। ईशा की तस्वीर पर जान्हवी कपूर ने भी कमेंट किया है। वे इस ड्रेस को देखकर इसकी दीवानी हो गई हैं। उन्होंने लिखा है, 'ये लुक पागल कर देने वाला है'। इस साल की मेट गाला का थीम 'द गार्डन ऑफ टाइम' के मुताबिक ईशा के ड्रेस पर कई तितलियां भी डिजाइन की गई हैं।

Created On :   7 May 2024 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story