बिग बॉस 18: बेहद खास है बिग बॉस का नया घर, बेडरूम से किचन तक का इंटीरियर है शानदार, घर के अंदर का पहला वीडियो आया सामने

बेहद खास है बिग बॉस का नया घर, बेडरूम से किचन तक का इंटीरियर है शानदार, घर के अंदर का पहला वीडियो आया सामने
  • बेहद खास है बिग बॉस का नया घर
  • बेडरूम से किचन तक का इंटीरियर है शानदार
  • घर के अंदर का पहला वीडियो आया सामने

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस टेलीविजन और ओटीटी का सबसे पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल रियालटी शो है। इसे टीवी ओटीटी दोनों पर प्रसारित किया जाता था। बीते लंबे समय से बिग बॉस सीजन 18 चर्चा का विषय बना हुआ है। शो को लेकर कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। 6 अक्टूबर से शुरू हो रहे टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 को इस बार भी सलमान खान स्वैग के साथ होस्ट करते दिखाई देने वाले हैं। इस बार थीम 'समय का तांडव' है। शो के ढेर सारे प्रोमो के बाद अब घर के अंदर का पहला वीडियो सामने आ गया है। इस बार बिग बॉस के हाउस को अलग अंदाज में तैयार किया गया है। बिग बॉस के नया घर में बेडरूम से किचन तक का इंटीरियर बेहद ही शानदार है।

यह भी पढ़े -बिग बॉस फैंस के लिए खुशखबरी, 'बिग बॉस 18' की ग्रैंड प्रीमियर डेट हुई अनाउंस, सलमान के साथ इस दिन से होगा टाइम का तांडव

खास है बिग बॉस का घर

'बिग बॉस 18' का घर इस बार गुफाओं और किलों पर बेस्ड है जो Human Development के शुरुआत को दिखाता है। इस बार बेडरूम से किचन तक का इंटीरियर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ लोग इंटीरियर डिजाइन देख हैरान है कि ये सब इतने परफेक्ट तरीके से कैसे पेश किया है। इस साल, घर में Secret Entrance, छिपे हुए दरवाजे और कैमरे हैं और कुछ ऐसे स्थान भी हैं जो आसानी से दिखाई नहीं दे सकते हैं। जैसे ही कोई बगीचे में जाएगा तो वह किसी कमरे की ओर चला जाएगा। ऐसे में 'बिग बॉस 18' का घर कंटेस्टेंट्स के लिए भूल भुलैया साबित होने वाला है। देखने में घर बेहद ही शानदार है।

यह भी पढ़े -एकता कपूर का सीरियल 'नागिन 7' इस दिन होगा लॉन्च! बिग बॉस 6 फेम एक्ट्रेस हो सकती हैं अगली 'नागिन'

घर को बनाने में लगे 200 कारीगर

बिग बॉस 18' के बाथरूम की थीम Turkish bath से इंस्पायर है और इसके entrance पर एक हड़ा ट्रोजन हॉर्स है, जिसमें बैठने के लिए जगह है। लिविंग रूम को कुछ खास तरह की मिट्टी से बनाया है, जिसमें बीच में एक बड़ी डाइनिंग टेबल रखी गई है। रसोई को गुफा की तरह डिजाइन किया गया है, जबकि बेडरूम किसी किले की तरह डिजाइन किया है। वहीं जेल घर का एक दिलचस्प हिस्सा है। खास बात ये कि घर के हर कोने में आपको कैमरे के रूप में बिग बॉस की आंखें देखने को मिलने वाली है। इस बार बिग बॉस का घर आर्ट डायरेक्टर ओमंग कुमार और प्रॉडक्शन डिजाइनर वनिता कुमार की जोड़ी ने तैयार किया है। इस शानदार घर को डिजाइन करने में 45 दिन और करीब 200 कारीगर लगे।

यह भी पढ़े -बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो रिलीज, सलमान एक बार फिर लगाएंगे कंटेस्टेंट की क्लास, टाइम का होगा शो में तांडव

ये होंगे कंटेस्टेंट

बिग बॉस 18 की के कंटेस्टेंट की बात करें तो इस बार शो में निया शर्मा, शहजाद धामी, शोएब इब्राहिम, नयरा बनर्जी, समीरा रेड्डी और शिल्पा शिरोडकर जैसे मशहूर चेहरों के नजर आने की खबरें है। रविवार को इस शो का ग्रैंड प्रीमियर होगा, जिसमें और भी कई सेलेब्स घर के अंदर जाएंगे। फैंस बेसब्री से शो के प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़े -हेल्थ ईश्यूज की वजह से बिग बॉस का 18वां सीजन होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान? जानिए कब से शुरु होने जा रहा शो

Created On :   5 Oct 2024 6:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story