सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: फिल्म स्त्री 2 की सक्सेस के बीच इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी से आगे निकलीं श्रद्धा कपूर, इस एक्ट्रेस के हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स

फिल्म स्त्री 2 की सक्सेस के बीच इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी से आगे निकलीं श्रद्धा कपूर, इस एक्ट्रेस के हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स
  • फिल्म स्त्री 2 की सक्सेस के बीच
  • इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी से आगे निकलीं श्रद्धा कपूर
  • जाने किस एक्ट्रेस के हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'स्त्री 2' की सक्सेस एंजॉय कर रही हैं। हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' को 14 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। फिल्म रिलीज के पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। बता दें कि, आज 21 अगस्त को फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो गया है। फिल्म ने मात्र 6 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया है। वहीं इस फिल्म की सक्सेस के बाद एक्ट्रेस की फेन फॉलोइंन और ज्यादा बढ़ गई है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पीएम नरेंद्र मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़े -फैंस के साथ सेल्फी लेने से खुद को रोक नहीं पाए पंकज त्रिपाठी, कही दिल छू लेने वाली बात

श्रद्धा निकली पीएम मोदी से आगे

बता दें, स्त्री 2 की जबरदस्त सक्सेस के बीच श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर 91.4 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। वहीं, पीएम मोदी के इंस्टाग्राम पर 91.3 मिलियन फैंस हैं। ऐसे में श्रद्धा कपूर ने फॉलोअर्स की रेस में पीएम मोदी को पीछे छोड़ दिया है। लेकिन, एक्स (ट्विटर) पर पीएम मोदी को 101.2 मिलियन फैंस फॉलो करते हैं, जो दुनिया में किसी भी लीडर के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस में इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स प्रियंका चोपड़ा के हैं। एक्ट्रेस को 91.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

इंस्टाग्राम सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले स्टार

प्रियंका चोपड़ा 91.8

श्रद्धा कपूर- 91.4

नरेंद्र मोदी- 91.3

आलिया भट्ट- 85.1 मिलियन

कैटरीना कैफ- 80.4 मिलियन

दीपिका पादुकोण- 79.8 मिलियन

क्रिकेटर विराट कोहली- 271 मिलियन (भारत में सबसे ज्यादा)

फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो- 636 मिलियन (दुनिया में सबसे ज्यादा)

यह भी पढ़े -‘कॉल मी बे’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर करण जौहर का मजाकिया अंदाज, 'सर' बुलाए जाने पर आपत्ति जताई

फिल्म स्त्री 2 कलेक्शन

बता दें कि, 50 करोड़ के बजट में बनी फिल्म 'स्त्री 2' का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है। वहीं, इसका निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स कर रही है। राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी स्टारर इस फिल्म का कलेक्शन मात्र 6 दिनों में 300 करोड़ रुपये के करीब पहुंच चुका है। वहीं, 15 अगस्त को स्त्री 2 के साथ रिलीज हुईं जॉन अब्राहम की वेदा और अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म खेल खेल में कमाई में बहुत पीछे रह गई है।

यह भी पढ़े -अंकिता लोखंडे ने 'पवित्र रिश्ता' की सह-कलाकार अपर्णा दीक्षित संग मनाई राखी

Created On :   21 Aug 2024 7:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story