महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024: बीजेपी ने दूसरी लिस्ट में 22 उम्मीदवारों को दिया टिकट, गढ़चिरौली, पुणे छावनी, लातूर ग्रामीण और नासिक मध्य सीट पर किया प्रत्याशियों का ऐलान

बीजेपी ने दूसरी लिस्ट में 22 उम्मीदवारों को दिया टिकट, गढ़चिरौली, पुणे छावनी, लातूर ग्रामीण और नासिक मध्य सीट पर किया प्रत्याशियों का ऐलान
  • बीजेपी ने जारी की दूसरी लिस्ट
  • पहली लिस्ट में 99 उम्मीदवारों को दिया टिकट
  • महाराष्ट्र में 20 नवंबर को विधानसभा चुनाव

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार शाम को दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें पार्टी ने 22 कैंडिडे्टस को मौका दिया है। इसमें गढ़चिरौली विधानसभा सीट से मिलींद रामजे नरोटे को मौका मिला है। वहीं, अकोल पश्चिम से विजय कमलकिशोर अग्रवाल को टिकट मिला है।

इन नेताओं को मिला टिकट

बीजेपी ने धुले ग्रामीण से राम भदाणे, मलकापुर से चैनसुख मदनलाल संचेती, वाशिम सीट से श्याम रामचरणजी खोडे, पुणे छावनी से सुनील ज्ञानदेव कांबले, कस्बा पेठ से हेमंत नारायण रासने, लातूर ग्रामीण से रमेश काशीराम कराड, मेलघाट से केवलराम तुलसीराम काले को चुनावी मैदान में उतारा है।

बीजेपी ने राजुरा सीट से देवराव विठोबा भोंगले, वरोरा सीट से करण संजय देवतले, नासिक मध्य से देवयानी सुहास फरांदे, उल्लाहसनगर से कुमार उत्तमचंद आयलानी, पेन सीट से रवींद्र दगड़ू पाटिल को टिकट दिया है। वहीं, पार्टी ने खड़कवासला सीट से भीमराव तापकीर, सोलापुर शहर मध्य विधानसभा सीट से देवेंद्र राजेश कोठे, पंढरपुर सीट से समाधान महादेव आवताड़े को चुनावी मैदान में उतारा है।

राज्य में 20 नवंबर को चुनाव

इससे पहले बीजेपी ने पहली लिस्ट में 99 उम्मीदवारों को टिकट दिया था। ऐसे में दूसरी लिस्ट जारी करने के बाद पार्टी ने अब कुल 121 उम्मीदवारों को टिकट दे दिया है। बता दें कि, राज्य में 20 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसके नतीजे 23 नवंबर को आएंगे। महाराष्ट्र में महायुति और महाविकास अघाड़ी (एमवीए) के बीच के कांटे की टक्कर है। महायुति गठबंधन की ओर से एकनाथ शिंदे गुट वाली शिवसेना, बीजेपी और अजित पवार के नेतृत्व वलाली एनसीपी है। वहीं, एमवीए की ओर से कांग्रेस, शिवसेना (यूबीटी) और शरद पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी (एसपी) हैं।

Created On :   26 Oct 2024 1:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story