दुर्घटना: आगरा में ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, छह की मौत

आगरा में ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, छह की मौत
हादसा दिल्ली नेशनल हाईवे पर गुरुद्वारा गुरु के ताल के सामने कट पर हुआ

डिजिटल डेस्क, आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शनिवार को एक ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। इस कारण छह लोगों की मौत हो गई। सिकंदरा थाना इंचार्ज नीरज शर्मा ने बताया कि यह हादसा थाना सिकंदरा क्षेत्र में दिल्ली नेशनल हाईवे पर गुरुद्वारा गुरु के ताल के सामने कट पर हुआ। उन्होंने बताया कि एक स्कूटी वाले को बचाने की चक्कर में ऑटो ट्रक के सामने आ गया। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। ऑटो सवार लोगों की शिनाख्त की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऑटो दो ट्रक के बीच में फंस गया।

ऑटो सवारियां लेकर भगवान टॉकिज से सिकंदरा की ओर जा रहा था। हाईवे पर वाहनों की कतार थी। उसी समय ऑटो एक ट्रक को ओवरटेक करते हुए आगे निकला। ऑटो के आगे भी ट्रक था। आगे वाले ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे पीछे से आ रहे ट्रक ने ऑटो को रौंद दिया।

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। ऑटो दो ट्रकों के बीच में बुरी तरह फंसकर क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार लोग दब गए। राहगीरों और चौराहे पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने तत्काल ही बचाव कार्य शुरू कर दिया। हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई, जिससे हाईवे पूरी तरह जाम हो गया। बाद में पुलिस ने ऑटो को साइड कराने के बाद जाम खुलवाया।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Dec 2023 9:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story