ठग गैंग गिरफ्तार: रुपए दोगुना करने का झांसा देकर की थी ठगी, हर्रई पुलिस ने एक महिला समेत तीन ठगों को दबोचा

रुपए दोगुना करने का झांसा देकर की थी ठगी, हर्रई पुलिस ने एक महिला समेत तीन ठगों को दबोचा
  • नरसिंहपुर के एक युवक से हर्रई में ठगी
  • हर्रई पुलिस ने ठग गैंग को महज 48 घंटे में गिरफ्तार कर लिया
  • सागर की इस ठग गैंग में एक महिला भी शामिल

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। ठग गैंग ने रुपए दोगुना करने का झांसा देकर नरसिंहपुर के एक युवक से हर्रई में ठगी की थी। हर्रई पुलिस ने ठग गैंग को महज 48 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है। सागर की इस ठग गैंग में एक महिला भी शामिल है। यह गैंग गली-मोहल्ले में घूम-घूमकर साड़ी और जड़ी-बूटी बेचती थी। इसी दौरान वे लोगों को अपनी बातों में फंसाते है। पुलिस ने ठगों को जेल भेज दिया है।

एसपी मनीष खत्री ने बताया कि नरसिंहपुर करेली के ग्राम धमेटा कछार निवासी 26 वर्षीय गौरव पिता तीरथ कहार के घर साड़ी बेचने के बहाने ठग पहुंचे थे। उन्होंने घरेलू समस्या दूर करने का झांसा देकर गौरव को अपनी बातों में फंसा लिया था। ठगों ने गौरव को एक होटल में बुलाया और चार लाख रुपए के एवज में एक करोड़ रुपए देने का झांसा दिया। गौरव उनके झांसे में भी आ गया। रुपए की व्यवस्था कर गौरव अपने पिता के साथ 18 जून को हर्रई के बटकाखापा तिराहा पहुंचा था। जहां ठग चार लाख रुपए लेकर रुपयों से भरी एक थैली गौरव को देकर फरार हो गए थे। जब गौरव ने थैली खोली तो उसमें कागज के टुकड़े थे। पुलिस ने रुपए दोगुना करने का झांसा देने वाली गैंग को गिरफ्तार कर लिया है।

सिवनी के आदेगांव से किया गिरफ्तार

ठगों की गैंग डेरा लेकर चली है जो घूम-घूमकर जड़ी-बूटी व साड़ी बेचते है। पुलिस को सूचना मिली थी कि सिवनी के आदेगांव में लगे एक डेरे में संदेही दिखाई दिए है। पुलिस टीम ने छापामार कार्रवाई कर यहां से सागर के शाहगढ़ निवासी सीमा पति रामेश्वर गौंड़, उसका पति रामेश्वर गौंड़, छत्रपाल गौंड़ शामिल है। एक आरोपी फरार है। ठगों से 2 लाख 9 हजार 500 रुपए नकद, एक स्कार्पियो वाहन, एक बाइक जब्त की गई है।

ठगों को गिरफ्तार करने वाली टीम

ठगों को गिरफ्तार करने वाली टीम में टीआई ओमेश मार्को, एसआई टीडी धार्वे, पंकज राय, आरक्षक आशीष साहू, रक्षा बकोड़े, शिखा बघेल साइबर से आदित्य और नितिन शामिल है।



Created On :   22 Jun 2024 3:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story