हमलावर बनकर आया पर्म यूनीवर्सिटी का छात्र और अपने ही साथियों पर दागने लगा गोलियां, 8 की मौत और 6 घायल

फायरिंग हमलावर बनकर आया पर्म यूनीवर्सिटी का छात्र और अपने ही साथियों पर दागने लगा गोलियां, 8 की मौत और 6 घायल
हाईलाइट
  • 8 छात्रों की मौत की खबर है

डिजिटल डेस्क। सोमवार को रशिया की पर्म यूनिवर्सिटी में हमलावर ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। हमले में 8 छात्रों की मौत की खबर है और 6 लोग घायल हुए हैं। सुरक्षा बल ने मौके पर पहुंचकर शूटर को मार गिराया है। घटना की जांच की जा रही है, हमलावरों की पहचान तिमूर बेकमांसुरोव के रूप में की गई। फायरिंग के पीछे हमलावर का क्या मकसद था ये अभी साफ नहीं हो पाया है।

रशिया की पर्म यूनिवर्सटी में हुई फायरिंग का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि छात्र जान बचाने के लिए पहली मंजिल की खिड़की से कूद रहे हैं। रूस की जांच एजेंसियों ने इस अपराध को गंभीर करार दिया है और बताया है कि यह हमलावर कोई और नहीं बल्कि पर्म यूनिवर्सिटी का ही छात्र है। 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह यूनिवर्सटी रूस से 1,300 किलोमीटर दूर स्थित है। हालांकि रूस में हथियारों की खरीद-फरोख्त करना इतना आसान नहीं है, लेकिन जो लोग शिकार के शौकीन हैं या फिर स्पोर्ट्स से संबंधित हैं उनके लिए हथियार खरीदना थोड़ा आसान है। 

जब हमलावर स्कूल में प्रवेश करने जा रहा था तब ही छात्रों ने उसे देख लिया था और जैसे ही उसने फायरिंग करना शुरू किया तो बिल्डिंग में मौजूद तमाम छात्र अपनी जान बचाने के लिए खिड़कियों से कूदने लगे। वीडियो में साफ देखा गया कि जब हमलावर तिमूर बेकमांसुरोव एंटरेंस से अंदर आ रहा था तो उस समय वह अपनी बंदूक में गोलियों भी लोड कर रहा था। हालांकि सुरक्षा बलों ने जल्द ही इस हमलावर को धर दबोचा है। घटना की जांच की जा रही है।

Created On :   20 Sep 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story