Nagpur News: शादी के लिए जिद पर अड़ी थी प्रेमिका, सेना के जवान ने जहर देकर ले ली जान, शव को दफना दिया

शादी के लिए जिद पर अड़ी थी प्रेमिका, सेना के जवान ने जहर देकर ले ली जान, शव को दफना दिया
  • पहले से शादीशुदा थी महिला
  • परिवार वाले कर रहे थे विरोध
  • होटल में बुलाकर भोजन में दिया जहर

Nagpur News गुमशुदा महिला का शव पाया गया है। प्रेम संबंधों के चलते सेना के जवान ने ही उसकी हत्या कर शव को दफना दिया था। पता चलते ही आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

शादी के पक्ष में नहीं था परिवार मृत महिला ज्योत्सना बेलतरोड़ी थाना क्षेत्र की निवासी है। सेना के जवान अजय से उसके प्रेम संबंध थे। दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन जवान के परिजन विरोध कर रहे थे। उनका कहना था कि महिला विवाहित है। वे इस रिश्ते के पक्ष में नहीं थे, लेकिन महिला शादी करने की जिद पर अड़ी थी। इस बात को लेकर कई बार उनमें विवाद हुआ। 28 सितंबर 2024 को उसे बहला-फुसला कर जवान वर्धा रोड पर किसी होटल में ले गया था। हालांकि उसे अगवा कर ले जाने का अारोप है। खाने में जहरीली दवा मिलाकर उसकी हत्या की और बाद में वर्धा रोड पर ही डोंगरगांव से बुटीबोरी के बीच के बीच जंगल में ले जाकर महिला का शव दफना दिया गया।

परिजन पहुंचे थाने, जताई आशंका : इधर, खोजबीन के बाद भी महिला का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत संबंधित थाने में दर्ज कराई। शिकायत में अपहरण और हत्या का संदेह जताया। मामले की गंभीरता को भांप पुलिस ने महिला के मोबाइल का सीडीआर निकाला। बाहरी राज्य में तैनात जवान को हिरासत में लेकर नागपुर लाया गया। पूछताछ के दौरान उसने महिला की हत्या कर उसे दफनाए जाने का सनसनीखेज खुलासा किया। कानूनी प्रक्रिया के तहत गड्ढे से शव के तौर पर महिला का कंकाल बाहर निकाला गया। फारेेंसिक विभाग की टीम को भी मौके पर बुलाया गया था। इस बीच पोस्टमार्टम के लिए शव को एम्स अस्पताल में भेज दिया गया था। देर रात तक कार्रवाई जारी थी। आला पुलिस अधिकारी भी देर रात तक मौके पर डटे हुए थे।


Created On :   22 Oct 2024 9:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story