हत्या: तीन साल पहले पिता की हत्या की थी, जेल से निकलने के बाद भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला

तीन साल पहले पिता की हत्या की थी, जेल से निकलने के बाद भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला
तीन साल पहले उसने अपने पिता की हत्या कर दी थी

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड के दुमका में एक युवक ने सगे भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आरोपी ने चार साल पहले वर्ष 2019 में अपने पिता की भी हत्या धारदार हथियार से कर दी थी। कुछ महीने पहले ही वह जेल से बाहर आया था।

वारदात काठीकुंड प्रखंड के आमतल्ला गांव की है। बताया गया कि ओमप्रकाश सिंह नामक शख्स ने सगे भाई राजन सिंह से विवाद के बाद उसके सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार किया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने आरोपी को मौके पर धर दबोचा। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

थाना प्रभारी नित्यानंद भोक्ता ने बताया कि आरोपी ओमप्रकाश सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वह 2019 में पिता की हत्या के आरोप में जेल गया था। करीब तीन साल तक जेल में रहने के बाद वह हाल में बाहर निकला था। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 Nov 2023 9:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story