स्टेडियम में दिखाई दिया फ्यूचर धोनी,सोशल मीडिया पर वायरल हुई फैंस की फोटोज 

Future Dhoni appeared in the stadium, photos of fans went viral on social media
स्टेडियम में दिखाई दिया फ्यूचर धोनी,सोशल मीडिया पर वायरल हुई फैंस की फोटोज 
आईपीएल 2022 स्टेडियम में दिखाई दिया फ्यूचर धोनी,सोशल मीडिया पर वायरल हुई फैंस की फोटोज 
हाईलाइट
  • पांच मैच हारकर चेन्नई सुपर किंग्स दूसरे दौर से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रविवार को आईपीएल 2022 का मैच गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स को 3 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 सीजन में अपने के 6 मैच खेल चुकी है जिसमें से सिर्फ एक मैच में अपनी जीत दर्ज कर पाई है।

IPL 2022: David Miller hits 94* as Gujarat Titans beat Chennai Super Kings  | Cricket - Hindustan Times

मैच के दौरान चेन्नई के पूर्व कप्तान धोनी भी मैदान में उतरे थे। जिसके बाद मैदान में धोनी का जबरदस्त क्रेज नजर आया। वहीं मैदान में उपस्थित धोनी के एक नन्हे फैन ने सभी का दिल जीत लिया। उस नन्हे फैन की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

Future Dhoni

इस नन्हे फैन की क्यूटनेस ने सभी का दिल जीत लिया हैं। नन्हे फैन ने एक कार्ड को हाथों में पकड़ रखा है, जिसमें लिखा है- फ्यूचर धोनी। वहीं इसके आलावा भी कई सारे फैंस मैदान में मौजूद थे। जो की चेन्नई को सपोर्ट करते नजर आए।

Dhoni Fans

स्टेडियम में एक फीमेल फैन भी नजर आई जिसने एक कार्ड हाथ में लिया हुआ था जिसमे लिखा था की- मैं यहां आयी हूं, तो केवल एमएस धोनी के लिए। फीमेल फैन ने कार्ड में धोनी के लिए दिल का इमोजी भी शेयर किया। 

mystery girl

वहीं चेन्नई सूपर किंग्स के फैंस का एक पूरा ग्रुप दिखाई दिया, जिसमें एक व्यक्ति ने कहा की अपनी कृपा दिखाओ, वहीं दूसरी लड़की ने कहा की धोनी की तरह कूल।

Mahi Fan

स्टेडियम में सुरेश रैना के फैन्स का एक ग्रुप भी नजर आया, जिसने दिखाया कि वे सुरेश रैना को मिस कर रहे हैं। उन्होंने एक दिल वाला कार्ड भी दिखाते हुए यह जताया कि वे सुरेश रैना को काफी पसंद करते हैं।

Raina Fans

आईपीएल 2022 में महेंद्र सिंह धोनी बतौर कप्तान नहीं बल्कि विकेट कीपर बल्लेबाज के रूप में मैदान पर उतरे हैं। उन्होंने पहले ही मैच में सीजन का पहला अर्धशतक जमाया। हालांकि इसके बावजूद धोनी चेन्नई को जीत नहीं दिला पाए।

MSD Fans

जडेजा को सलाह देने से लेकर गेंदबाजों को गाइड करते हुए भी नजर आते हैं। एमएस धोनी  हालांकि धोनी और चेन्नई के लिए मौजूदा सीजन अबतक अच्छा साबित नहीं हुआ है,और पांच मैच हारकर चेन्नई सुपर किंग्स दूसरे दौर से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई है।

Created On :   18 April 2022 1:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story