सिवनी: चोरी की बाइक के साथ एक नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार

चोरी की बाइक के साथ एक नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार
  • नागपुर से आए थे सराफा दुकान में चोरी करने
  • आरोपियों ने पहले महाराष्ट्र के भंडारा जिले से बाइक चुराई और उसी से सिवनी पहुंचे थे।

डिजिटल डेस्क,सिवनी। कोतवाली पुलिस ने शहर में सराफा दुकान में चोरी करने आए एक नाबालिग समेत तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पहले महाराष्ट्र के भंडारा जिले से बाइक चुराई और उसी से सिवनी पहुंचे थे। तीनों के पास से बाइक और चोरी के उपयोग में होने वाली रॉड, हथौड़ी और अन्य सामान जब्त किया गया है। तीनो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये है घटना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात को तीन संदिग्ध बुधवारी बाजार में नजर आए थे। पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वे सराफा दुकान में चोरी करने आए थे। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने भंडारा जिले से छह जून को बाइक क्रमांक एमएच 36 एएन 1348 चुराई थी। इसके बाद वे सिवनी आकर सराफा दुकान में चोरी करने वाले थे।

दो आरोपी सगे भाई

पकड़े गए आरोपी सभी नागपुर के रहने वाले हैं। पुलिस ने नागपुर के जरपटका के दयानंद वार्ड निवासी हर्षित उर्फ हर्ष पिता योगेश डहेरिया (23) और उसका छोटा भाई विक्की उर्फ बिट्टू डहेरिया व एक नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इस कार्रवाई में कोतवाली टीआई सतीश तिवारी, एसआई जयशंकर उईके, ओपी धौलपुरी, आरक्षक नितेश राजपूत,धनराज,अभिषेक डहेरिया, रूपेश, विशाल,राजेन्द्र राजपूत,अजय धुर्वे, इरफाान शामिल रहे। एसपी राकेश कुमार सिंह ने सभी स्टाफ को पुरष्कृत करने की घोषणा की है।

Created On :   10 Jun 2024 1:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story