Seoni News: 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया सहायक मत्स्य अधिकारी

20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया सहायक मत्स्य अधिकारी
  • मछली बीज व चारा की सब्सिडी देने के एवज में मांगी थी रिश्वत
  • डिक्की में रुपए रखते ही लोकायुक्त ने बंसोडक़र को पकड़ लिया
  • अधिकारी बंसोडक़र द्वारा २० हजार रुपए की मांग की जा रही थी।

Seoni News: जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने शनिवार की दोपहर करीब ढाई बजे मत्स्य विभाग के सहायक मत्स्य अधिकारी मुकुंद राव बंसोडक़र को 20 हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। लोकायुक्त की डीएसपी नीतू त्रिपाठी ने बताया कि उगली थाना क्षेत्र के ग्राम पांडीवाड़ा निवासीे देवी प्रसाद राहंगडाले पिता जगन्नाथ(49) को प्रधानमंत्री मछली पालन योजना के तहत तालाब स्वीकृत हुआ था।

उसने अपने खेत में तालाब का निर्माण करवाया, जिसके लिए मछली बीज व चारा की सब्सिडी दिलाने के एवज में सहायक मत्स्य अधिकारी बंसोडक़र द्वारा २० हजार रुपए की मांग की जा रही थी। देवी प्रसाद ने इसकी शिकायत लोकायुक्त से की।

शिकायत पर सत्यापन कराया गया। शनिवार की दोपहर शहर के बाहुबली चौक स्थित एक चाय दुकान के सामने जैसे ही देवी प्रसाद ने 20 हजार रुपए दिए, तभी लोकायुक्त की टीम ने बंसोडकर को दबोच लिया।

रुपए लेने के लिए काफी घुमाया

लोकायुक्त पुलिस के अनुसार आरोपी बंसोडक़र ने रिश्वत लेने के लिए देवीप्रसाद को काफी देर तक इधर-उधर घुमाया। इसके बाद उसने रिश्वत की रकम चाय दुकान के सामने अपनी गाड़ी की डिक्की में रखवा दी।

डिक्की में रुपए रखते ही लोकायुक्त ने बंसोडक़र को पकड़ लिया और डिक्की खुलवाकर रकम जब्त कर ली। इस कार्रवाई में डीएसपी नीतू त्रिपाठी, निरीक्षक कमल उईके, नरेश बेहरा, आरक्षक अमित मंडल, अतुल श्रीवास्तव, विजय विष्ठ और राकेश विश्वकर्मा शामिल रहे।

Created On :   21 Sept 2024 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story