सतना: रीवा का बदमाश शहर में कर रहा था चेन स्नेचिंग, 3 वारदातों का खुलासा

रीवा का बदमाश शहर में कर रहा था चेन स्नेचिंग, 3 वारदातों का खुलासा
  • आरोपी को सतना लाकर पूछताछ करने पर उसने तीनों वारदातों को अंजाम देने का खुलासा कर दिया।
  • पीडि़तों की शिकायत पर अपराध दर्ज कर जांच प्रारंभ की गई।

डिजिटल डेस्क,सतना। सिटी कोतवाली पुलिस ने चेन स्नेचिंग की 3 वारदातों का खुलासा कर रीवा के शातिर बदमाश को पकड़ लिया है, जिसके कब्जे से कुछ आभूषण जब्त किए गए हैं।

पुलिस ने बताया कि मई और जून महीने में धवारी क्षेत्र में एक के बाद एक चेन स्नेचिंग की 3 घटनाएं सामने आई थीं, जिनमें पीडि़तों की शिकायत पर अपराध दर्ज कर जांच प्रारंभ की गई। घटना स्थल समेत आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने के साथ स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई तो मुखबिरों और साइबर सेल का भी सहयोग लिया गया।

लंबी चली पड़ताल के बाद खबर लगी कि इन घटनाओं में रीवा के मैदानी-करहिया निवासी हरीश पुत्र सागर साकेत 21 वर्ष, का हाथ हो सकता है, लिहाजा उसकी तलाश शुरू की गई और कई जगह दबिश देने के पश्चात 4 जुलाई को रीवा शहर से पकड़ लिया गया।

आरोपी को सतना लाकर पूछताछ करने पर उसने तीनों वारदातों को अंजाम देने का खुलासा कर दिया। आरोपी हरीश की निशानदेही पर कुछ आभूषण भी बरामद किए गए।

इन घटनाओं को दिया अंजाम

केस-1

19 मई 2024 को पूनम भवन धवारी निवासी पूनम द्विवेदी जब धवारी चौराहे से कहीं जा रहीं थीं, तभी अज्ञात बदमाश गले से सोने की चेन छीनकर भाग गया था।

केस-2

20 जून 2024 को दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर के पास धवारी में रहने वाली अनीता सिंह के साथ मोहल्ले में ही एक बदमाश ने चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया था, जिससे इलाके में हडक़ंप मच गया था।

केस-3

धवारी क्षेत्र में ही तीसरी वारदात 27 जून को घटित हुई, जिसमें जवाहर नगर गली नम्बर-5 निवासी नीलम सिंह के गले से सोने की चेन शातिर बदमाश छीनकर भाग गया था।

Created On :   5 July 2024 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story