सतना: लाठी-डंडों से पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट, महिला समेत दो बेटों पर अपराध दर्ज, हिरासत में लिए गए नामजद आरोपी

लाठी-डंडों से पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट, महिला समेत दो बेटों पर अपराध दर्ज, हिरासत में लिए गए नामजद आरोपी
  • लाठी-डंडों से पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट
  • महिला समेत दो बेटों पर अपराध दर्ज
  • हिरासत में लिए गए नामजद आरोपी

डिजिटल डेस्क, सतना। रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत बैरिहा गांव में पुराने विवाद पर मां-बेटों ने युवक को रस्सी से बांधकर बेरहमी से पीटा और चाकू से हमला किया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। यह घटना सामने आने पर पुलिस ने 3 नामजद समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास प्रारंभ कर दिए हैं। पुलिस ने बताया कि लगभग एक साल पहले गांव के ही शीतला उपाध्याय का खेत ट्रैक्टर से जोतने की बात पर रामखेलावन पांडेय और उनके परिजन सौरभ उर्फ संजू पुत्र लालजी पांडेय 32 वर्ष, से रंजिश मानने लगे थे, जिसको लेकर कई बार विवाद हो चुका था।

यह भी पढ़े -आत्महत्या के लिए प्रताड़ित करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

खेत से लौटते समय हुई घटना ---

शुक्रवार (26 जुलाई) की रात को लगभग 9 बजे संजू ट्रैक्टर लेकर लौट रहा था, इस दौरान जैसे ही रामखेलावन के घर के पास पहुंचा, तभी उसके बेटे मृत्युंजय पांडेय और धनंजय पांडेय ने जबरन ट्रैक्टर रुकवाकर युवक को नीचे खींच लिया और घसीट कर बाउंड्री के अंदर ले गए, जहां रस्सी से पैर बांधकर लाठी-डंडों से बुरी तरह पिटाई करने के साथ धारदार हथियार से भी कई वार किए। आरोपियों के साथ उनकी मां कुसुमकली पांडेय भी मारपीट में शामिल हो गई। युवक के बुरी तरह जख्मी होने पर आरोपियों ने उसे सडक़ पर फेंक दिया और खुद ही डायल 100 पर शिकायत कर दी।

यह भी पढ़े -एक तरफ नशे के विरूद्ध अभियान, दूसरी तरफ अभियोजन कोर्ट में फेल

जिला अस्पताल में थमी सांसें ---

खबर मिलने पर गांव पहुंची पुलिस टीम पीडि़त सौरभ पांडेय को आनन-फानन रामपुर हॉस्पिटल ले गई, जहां आशा कार्यकर्ता प्रियंका सेन ने उसे पहचान लिया और बड़े भाई मानेन्द्र पांडेय को फोन पर सूचना दे दी, जो आनन-फानन अस्पताल पहुंचे और एम्बुलेंस से युवक को रात लगभग एक बजे जिला अस्पताल ले आए, यहां पहुंचते ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने इस घटना में रामखेलावन समेत उसके भाई बृजभान पांडेय और दोनों बहुओं के भी शामिल होने का आरोप लगाया है। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द करने के साथ ही मृत्युंजय, धनंजय और उनकी मां कुसुमकली समेत अन्य के खिलाफ अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई। पुलिस ने देर शाम कुछ आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़े -दुष्कर्म करने के इनामी आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया

Created On :   28 July 2024 5:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story