मारपीट मामला: गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक के नाम सौंपा आवेदन

गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक के नाम सौंपा आवेदन
  • १९ वर्ष के लड़के के साथ मारपीट मामला
  • गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक के नाम सौंपा आवेदन

डिजिटल डेस्क, पन्ना। जिले के अमानगंज थाना क्षेत्र के मकरंदगंज निवासी आनन्द चौधरी पिता गोरेलाल चौधरी उम्र १९ वर्ष के साथ मारपीट करने वालों के ऊपर मामला पंजीबद्ध होने के बाद पुलिस द्वारा अभी तक गिरफ्तार न किए जाने के विरूद्ध ग्रामीणों ने जिला मुख्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक पन्ना के नाम एक आवेदन पत्र देते हुए कार्यवाही की मांग की है। दिये गये आवेदन पत्र में उल्लेख किया गया है कि अनावेदकगणों दद्दु राजा, जगपाल सिंह बुंदेला, रामराजा परमार, दीपेन्द्र सिंह बुंदेला के खिलाफ १८ अगस्त को अमानगंज थाना में धारा २९६, १२७/२, ११९/२, ३९१/२, ३/५, ३(१)(घ), (ङ्क्र) एस.सी./एस.टी. एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है।

यह भी पढ़े -विद्यार्थियों की स्वयं की लगन व मेहनत का कोई अन्य विकल्प नहीं: विधायक बृजेन्द्र प्रताप सिंह

अनावेदकगणों के द्वारा प्रतिदिन गांव मकरंदगंज से अमानगंज जाते वक्त खिरखा ककरहाई पडता है जिस गांव के अनावेदकगण लोग है कोई भी व्यक्ति अगर हमारे अनुसूचित जाति समाज का वहां से निकलता है तो उसका नाम व जाति पूंछकर आये दिन गाली-गलौंच की जाती है। अनावेदगणों के ऊपर जिस दिन से प्रकरण पंजीबद्ध हुआ है उस दिन से अनावेदकगणों के द्वारा आये दिन जातिसूचक गाली-गलौंच करते है गांव से जाकर जाने से मारने की धमकी व गोली मारने की धमकी देते हैं क्योंकि अनावेदकगण राजनैतिक पकड व बडी जाति तथा पैसे वाले व्यक्ति हैं जिससे गांव में भय का माहौल व्याप्त है। ग्रामीणों जिसमें महिलायें भी शामिल थी ने आरोपियों को गिरफ्तार किये जाने व जानमाल की सुरक्षा किये जाने की मांग की है। इस दौरान ग्राम पंचायत सरपंच रामनारायण पटेल, उपसरपंच मनोज मिश्रा, दुलारी चौधरी, चप्पू चौधरी, खुशीराम, आनन्दी अहिरवार, असदुआ, रामपतिया सहित काफी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े -वीरांगना रानी अवंतीबाई की 193वीं जयंती पर निकाली गई विशाल तिरंगा यात्रा, रिमझिम बारिश में भी युवाओं में दिखा उत्साह

Created On :   21 Aug 2024 9:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story