पन्ना: ककरहटी बस स्टैण्ट के पास कियोस्क सेन्टर सहित दो दुकानों के टूटे ताले, हुई चोरी

ककरहटी बस स्टैण्ट के पास कियोस्क सेन्टर सहित दो दुकानों के टूटे ताले, हुई चोरी
  • ककरहटी बस स्टैण्ट के पास कियोस्क सेन्टर सहित दो दुकानों के टूटे ताले, हुई चोरी
  • कियोस्क की दुकान से कम्प्यूटर का सीपीयू तथा डिब्बे वाली दुकान से १८७०० रूपए नगदी की चोरी

डिजिटल डेस्क, पन्ना। पन्ना कोतवाली अंतर्गत ककरहटी चौकी कस्बा मुख्यालय स्थित बस स्टैण्ट के समीप तीन दुकानों के ताले तोडकर चोरी किए जाने की वारदात सामने आई है। १८-१९ की रात्रि को अज्ञात द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया कियोस्क सेन्टर की दुकान का शटर तोडक़र अज्ञात चोर द्वारा रखा कम्प्यूटर का सीपीयू तथा वहीं पर स्थित टीन के डिब्बे की दुकान का ताला तोडकर दराज से १८७०० रूपए की नगदी चोरी हो जाने की जानकारी सामने आई है। इसके साथ ही वहीं पर स्थित मोटर वाइंडिग की दुकान का भी ताला टूटा पाया गया है जिसमें हुई चोरी की जानकारी सामने नहीं आ पाई। घटना को लेकर फरियादी कियोस्क सेन्टर संचालक अमन कुमार पाण्डेय पिता बाल किशोर पाण्डेय उम्र २८ वर्ष निवासी ककरहटी ने चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें उसने बताया कि बस स्टैण्ट में वह शिवकुमार पाण्डेय के मकान में किराये की दुकान लेकर कियोस्क सेन्टर संचालित करता है शिव कुमार पाण्डेय के मकान में ही किराये से कन्हैया विश्वकर्मा पिता कडोरीलाल निवासी ककरहटा भी किराये से लिये है जो मोटर वाइडिंग का काम करते है। अपनी कियोस्क की दुकान के अलावा उसने दूसरे टीन की डिब्बे वाली दुकान भी रखी हुई है कियोस्क की दुकान में वह लैपटॉप का उपयोग रूपए के लेनेदेने के लिए करता है।

यह भी पढ़े -मनरेगा में लगातार जारी है मशीनों का उपयोग, मजदूरों को नहीं मिल रहा काम

उसकी दुकान में उसके साथ सचिन त्रिपाठी और मनोज चौधरी भी काम करते है। दिनांक १८ मई को शाम ५ बजे दुकान का ताला बंद करके वह लोग चले गए थे दिनांक १९ मई को सुबह ६:३० बजे सचिन त्रिपाठी ने फोन से बताया कि उनकी दुकान के शटर का लॉक टूटा है जिसके बाद वह दुकान पहँुचा और देखा कि शटर का लॉक टूटा हुआ है अंदर गया तो कियोस्क सेन्टर की दुकान की दराजें खुलीं मिलीं जहां पर रखा सीपीयू नहीं था। वहीं बगल में कन्हैया विश्वकर्मा की मोटर वाइंडिग की दुकान के शटर का लाक भी टूटा हुआ था उसके बाद वह अपनी दूसरी टीन की डिब्बा वाली दुकान में आया तो उस दुकान का भी ताला टूटा मिला था डिब्बे के अंदर के सभी दराज खुले पाए गए। रूपए वाली दराज में १८७०० रूपए नहीं थे। फरियादी अमन कुमार ने पुलिस को बताया कि जिस सीपीयू की चोरी हुई है उसकी कीमत लगभग १० हजार रूपए है तथा टीन के डिब्बे वाली की दुकान के अंदर दराज में रखे १८७०० रूपए को अज्ञात चोर दुकान की शटर का ताला तोडकर व डिब्बे वाली दुकान का ताला तोडकर चोरी करके ले गया है। कन्हैया विश्वकर्मा की वाइंडिग की दुकान में क्या चोरी हुई है इसकी जानकारी उन्हीं को होगी। चौकी पुलिस द्वारा फरियादी की रिपोर्ट दर्ज कर असल पर कायमी पन्ना कोतवाली में आईपीसी की धारा ४५७, ३८० के तहत अज्ञात के विरूद्ध दर्ज की गई है।

यह भी पढ़े -छात्र से ९५ हजार रूपए आन लाईन फ्राड के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार पकडे गए आरोपियों से ३० हजार रूपए नगद, तीन मोबाइल जप्त

Created On :   22 May 2024 4:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story