पन्ना: जमीनी विवाद में चले लाठी, डण्डे व कुल्हाडी, एक की मौत, रैपुरा के कटनी तिराहा में शव रखकर किया चक्काजाम

जमीनी विवाद में चले लाठी, डण्डे व कुल्हाडी, एक की मौत, रैपुरा के कटनी तिराहा में शव रखकर किया चक्काजाम
  • जमीनी विवाद में चले लाठी, डण्डे व कुल्हाडी, एक की मौत
  • रैपुरा के कटनी तिराहा में शव रखकर किया चक्काजाम

डिजिटल डेस्क, रैपुरा नि.प्र.। थाना रैपुरा अंतर्गत ग्राम नांदचांद में दिनांक १६ जून की सुबह ९ बजे पोखरा हार नांदचांद में सवा एकड की जमीन के विवाद पर दो पक्षों में लाठी, डण्डे व कुल्हाडी चले। जिसमें एक पक्ष बुरी तरह से लहुलुहान हो गया। विवाद में महेश लोधी पिता हरिराम लोधी उम्र 35 वर्ष के सिर पर कुल्हाड़ी लगने से उसे आनंन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रैपुरा लाया गया। जहां उसका प्राथमिक उपचार करने उपरांत उसे कटनी के लिए रेफर कर दिया गया। गंभीर हालत को देखते हुए कटनी से भी उसे जबलपुर के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं रात्रि लगभग 11 बजे उसकी मौत हो गई और आज दिनांक सुबह 17 जून को सुबह पीएम होने पश्चात शव को ग्राम नादचांद ले जाया जा रहा था। इसी बीच गुस्साए परिजनों एवं ग्रामवासियों द्वारा कार्यवाही की मांग को लेकर एवं रैपुरा पुलिस की कार्य प्रणाली से असंतुष्ट होने पर कटनी तिराहा रैपुरा में चक्काजाम कर दिया। करीब १५ से २० मिनट तक चक्काजाम रहा जिसकी जानकारी लगने पर एसडीओपी सौरभ रत्नाकर पुलिस बल के साथ पहुंचे जहां आक्रोशित परिजनों व ग्रामवासियों को एसडीओपी को समझाईश दी गई और चक्काजाम खुलवाया गया।

यह भी पढ़े -पुलिस लाइन पन्ना में आयोजित समर कैम्प का हुआ समापन, पुलिस अधीक्षक द्वारा बच्चों व प्रशिक्षकों को किया गया सम्मानित

इनका कहना है

अपराधियों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं के साथ आईपीसी की धारा 307 का मामला दर्ज किया गया था। घायल की मृत्यु हो जाने के कारण प्रकरण में धारा 302 का भी इजाफा किया जायेगा।

सौरभ रत्नाकर, एसडीओपी पवई

यह भी पढ़े -मशीनों ने छीना कामगारों से मजदूरी का रोजगार, काम के अभाव में हर साल बढ़ रही है मजदूरों के पलायन की रफ्तार

Created On :   18 Jun 2024 10:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story