मारपीट मामला: दीवाल बनाने के विवाद पर जेठानी के साथ देवरानी ने की मारपीट

दीवाल बनाने के विवाद पर जेठानी के साथ देवरानी ने की मारपीट
  • पवई के ग्राम मुराछ में दिवाल बनाने की बात पर मारपीट
  • दीवाल बनाने के विवाद पर जेठानी के साथ देवरानी ने की मारपीट

डिजिटल डेस्क, पन्ना। पवई थाना के ग्राम मुराछ में दिवाल बनाने की बात पर देवरानी द्वारा जेठानी के साथ विवाद कर मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है। जिस पर जेठानी गीता पति संतकुमार लोधी ने देवरानी सुमित बाई पति बिटुवा लोधी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। फरियादिया जेठानी बताया कि दिनांक १० अगस्त को मेरी देवरानी सुमितबाई मेरे घर के दरवाजे के सामने आई और दीवाल बनाने को लेकर गालियां देने लगी मना किया तो मेरे छत पर गई और तिरपाल उठाकर फेंक दी मेरे द्वारा उसे समझाने की कोशिश की गई तो आकर मुझसे लिपट गई और जमीन में गर्दन पकडकर गिरा दिया। मेरे द्वारा गर्दन छुडाई गई वह हाथ-घूसों से मारपीट करने लगी।

यह भी पढ़े -स्कूटी में बसेरा दिनभर मजदूरी करता है रामदीन कोरी, गांव से पन्ना पहुंचकर काफी समय से बारिश के समय टपकती छतों का करता है सुधार कार्य

छूटकर भागी तो ईंटा उठाकर उन्होंने मार दिया देवरानी द्वारा मारपीट किए जाने से कई जगह चोटें आईं हैं। विवाद के दौरान मेरी बडी जेठानी के लडक़े छोटू लोधी ने आकर बीच-बचाव किया तो जाते समय कह रही थी यदि दीवाल नही हटाई तो जान से खत्म कर दूंगी। फरियादिया की रिपोर्ट पर आरोपी देवरानी सुमित बाई के विरूद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा २९६, 115(2), 351(3) के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

यह भी पढ़े -अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद जिला द्वारा, तुलसी सम्मान समारोह कार्यक्रम सम्पन्न

Created On :   13 Aug 2024 12:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story