पन्ना: पुलिस ने पकडा चोर, पांच अलग-अलग स्थानों पर चोरी करने का आरोपी, कार सहित मोटर साइकिल एवं चांदी के जेवरात बरामद

पुलिस ने पकडा चोर, पांच अलग-अलग स्थानों पर चोरी करने का आरोपी, कार सहित मोटर साइकिल एवं चांदी के जेवरात बरामद
  • पुलिस ने पकडा चोर, पांच अलग-अलग स्थानों पर चोरी करने का आरोपी
  • कार सहित मोटर साइकिल एवं चांदी के जेवरात बरामद

डिजिटल डेस्क, ककरहटी नि.प्र.। कोतवाली थाना पुलिस द्वारा चोरी की घटनाओं के मामले में एक आरोपी चोर की गिरफ्तारी की गई है गिरफ्तार किए गए आरोपी धर्मेन्द्र राजपूत पिता रामस्वरूप राजपूत निवासी ककरहटा थाना कोतवाली पन्ना के पास से पुलिस ने एक कार दो मोटर साइकिलें एवं चांदी के जेवरात चाँदी की पायल एक जोङ, दो नग चाँदी के सिक्के 04 नग, चाँदी की बिछिया, दो कीपैड मोबाइल 500 रूपये की नगदी जप्त की है। पकडे गए आरोपी के विरूद्ध थाना कोतवाली अंतर्गत चोरी के तीन मामले एवं गुनौर थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरी की एक मामला दर्ज है। दर्ज चार मामलो में पंाच अलग-अलग स्थानो में आरोपी पर चोरी की वारदातों का अंजाम दिए जाने का आरोप है।

यह भी पढ़े -रूझं और मझगांय बांध से बदलेगी अजयगढ क्षेत्र की तस्वीर, वन विभाग एवं मुआवजा वितरण पर विवाद के चलते अटके रहे बांध

पुलिस द्वारा कार्यवाही के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि चोरी के मामलो में चोरी हुए मशरूका एवं अज्ञात आरोपी की पतारसी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधिकारियो के निर्देशन पर नगर निरीक्षक कोतवाली पन्ना रोहित मिश्रा के थाना स्थल पर दो अलग-अलग टीमें गठित की गई। गठित टीमों की सहायता हेतु चौकी प्रभारी ककरहटी उपनिरीक्षक रतिराम प्रजापति एवं चौकी प्रभारी सिविल लाइन शक्ति प्रकाश पाण्डेय को टीम में शामिल किया गया। टीमो द्वारा मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया तथा घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीव्ही फुटेज के माध्यम से संदिग्धो की तलाश की गई जिसके फलस्वरूप संदेही आरोपी धर्मेन्द्र राजपूत को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूंछताछ की गई। संदेही द्वारा थाना कोतवाली एवं थाना गुनौर मे चोरी की वारदातो को स्वीकार किया गया। आरोपी के बताये अनुसार चोरी की गई मोटर साइकिल क्रमांक एमपी-३५-एमए-२९१९, एमपी-३५-एमएफ ०७४४ एवं कार क्रमांक आरजे-०२-सीएफ-०७५२ एवं चांदी के जेवर की पैड मोबाइल तथा ५०० रूपए की नगदी की जप्ती की गई तथा आरोपी को न्यायालय पेश किया गया न्यायालय द्वारा आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।

यह भी पढ़े -ठेकेदार की मनमानी के चलते विलम्ब से हो रहा अम्हां बांध का निर्माण, किसानों को सिंचाई के लिए करना होगा और इंतजार

कार्यवाही में इनका रहा योगदान

उक्त संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक रोहित मिश्रा, चौकी प्रभारी ककरहटी उपनिरीक्षक रतिराम प्रजापति, चौकी प्रभारी सिविल लाइन उपनिरीक्षक शक्ति प्रकाश पाण्डेय, प्रधान आरक्षक बृषकेतु रावत, बुद्ध सिंह यादव, अशोक सिंह, अरूण अहिरवार, आरक्षक जीतेन्द्र जौनवार, सत्यनारायण अग्निहोत्री, घनश्याम पटेल, चन्द्रपाल प्रजापति, शैलेन्द्र बागरी, बेटालाल पटेल, योगेन्द्र, विनय सिंह, थाना गुनौर से प्रधान आरक्षक रामनारायण गौतम, आरक्षक दीपक अहिरवार का सराहनीय योगदान रहा। उक्त पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक पन्ना द्वारा पुरुस्कृत किये जाने की घोषणा की गई है।

यह भी पढ़े -वृक्षारोपण कर सांसद ने दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

Created On :   6 Jun 2024 10:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story