Panna News: वैश्य महिला इकाई पन्ना द्वारा आयोजित किया गया गरबा कार्यक्रम

वैश्य महिला इकाई पन्ना द्वारा आयोजित किया गया गरबा कार्यक्रम
  • वैश्य महिला इकाई पन्ना द्वारा नवरात्रि पर्व पर
  • वैश्य महिला इकाई पन्ना द्वारा आयोजित किया गया गरबा कार्यक्रम

Panna News: वैश्य महिला इकाई पन्ना द्वारा नवरात्रि पर्व पर गरबा नृत्य कार्यक्रम का आयोजन नगर के संकल्प मैरिज गार्डन में किया गया। वैश्य महिला इकाई की नगर अध्यक्ष श्रीमती सुमन गुप्ता ने बताया कि यह कार्यक्रम वैश्य महासम्मेलन मध्य प्रदेश की पन्ना महिला इकाई का मुख्य पांच पर्वों में से एक है। सभी महिला इकाई के सदस्य एवं पदाधिकारी इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े -बरसाती वनस्पति, पूजन सामग्री, दुर्गा जी की विसर्जित की गई मूर्तियों के मलबे से पटा पडा पुन्नहाई तालाब, के जीर्णोद्धार की उठी मांग

खजुराहो संभाग प्रभारी श्रीमती आशा गुप्ता, पन्ना जिलाध्यक्ष श्रीमती मंजुलता जैन एडवोकेट, उपाध्यक्ष श्रीमती निशा जैन, पन्ना महिला इकाई प्रभारी श्रीमती आशा साहू, पन्ना नगर प्रभारी श्रीमती रीना शिवहरे, पन्ना तहसील अध्यक्ष श्रीमती निधि जडिया, गरबा कार्यक्रम प्रभारी श्रीमती अनामिका जैन सहित सभी महिला इकाई सदस्यों ने धूमधाम से गरबा उत्सव मनाया। इस दौरान मनोरंजन और जलपान कार्यक्रम भी रखा गया। सभी ने बहुत ही उत्साह के साथ मिलकर विजयादशमी पर्व के अवसर पर एक-दूसरे को पान खिलाकर गले मिलकर कार्यक्रम का समापन किया।

यह भी पढ़े -प्राचीन खेजडा मंदिर से दिव्य रथ में निकली श्री जी की भव्य सवारी, नगरवासियों ने शोभा यात्रा का किया स्वागत

Created On :   17 Oct 2024 5:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story