Panna News: सलेहा थाना प्रभारी सहित पांच निलंबित, थाने से कुछ ही दूरी पर तीन दुकानों से चल रहा था सट्टे का कारोबार

सलेहा थाना प्रभारी सहित पांच निलंबित, थाने से कुछ ही दूरी पर तीन दुकानों से चल रहा था सट्टे का कारोबार
  • सलेहा थाना प्रभारी सहित पांच निलंबित
  • थाने से कुछ ही दूरी पर तीन दुकानों से चल रहा था सट्टे का कारोबार

Panna News: विगत दिनांक ०१ अक्टूबर को पुलिस अधीक्षक सांई कृष्णा एस थोटा के निर्देश पर एसडीओपी पन्ना के नेतृत्व में गठित जिला स्तरीय पुलिस टीम द्वारा देर शाम छापामार कार्यवाही करते हुए थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित बस स्टैण्ड के पास दो दुकानों व एक गुमटी में अवैध रूप से सट्टा खिला रहे तीन सटोरियों को पकडकर कार्यवाही की गई थी। पुलिस अधीक्षक द्वारा इस कार्यवाही में सलेहा थाना पुलिस को पूरी तरह से दूर रखकर करवाई की गई थी। थाने से चंद कदम दूर बड़े पैमाने पर तीन सटोरियों द्वारा अपने अलग-अलग अड्डों में सट्टा खिलाये जाने को लेकर पुलिस कप्तान सांई कृष्णा एस थोटा के पास शिकायतें पहुंची थी और इसमें सलेहा थाना पुलिस के संरक्षण के आरोप लग रहे थे। पुलिस अधीक्षक पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पहले जिला स्तर पर पुलिस टीम जिसमें पन्ना कोतवाली व देवेन्द्रनगर थाना की टीम को शामिल किया गया था सटोरियों के विरूद्ध बडी कार्यवाही गई और सटोरियों से बडी रकम बरामद होने के बाद पुलिस अधीक्षक द्वारा इसके लिए जिम्मेदार थाना प्रभारी सलेहा सहित पुलिस कर्मियों के विरूद्ध सख्त एक्शन लेते हुए तीसरे दिन दिनांक ०३ अक्टूबर को निलंबित किए जाने का आदेश जारी किया गया था।

यह भी पढ़े -खरीफ फसल पंजीयन की अंतिम तिथि बढी, अब 14 अक्टूबर तक होंगे किसान पंजीयन

निलंबित की गई थाना प्रभारी सरिता तिवारी सहित बीट इन्चार्ज उपनिरीक्षक देवेन्द्र प्रताप सिंह, प्रधान आरक्षक भूपेन्द्र त्रिपाठी, आरक्षक सतीश श्रीवास व आरक्षक दीपक सोनकिया को पुलिस अधीक्षक द्वारा लाइन अटैच किए जाने का आदेश जारी किया गया है। पुलिस अधीक्षक के सख्त रवैये से जहां जिले में यह कडा संदेश पहुंचा है कि अवैध करोबार की रोकथाम के मामले में पुलिस अधीक्षक पूरी तरह से सख्ती के साथ एक्शन ले रहे है वहीं आधीनस्थ गैर जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को लेकर भी पुलिस अधीक्षक का रवैया सख्त रूप में सामने आया है। पुलिस अधीक्षक के इस आदेश से सट्टोरियों व जुआरियों को लेकर जिले में पुलिस का सख्त स्वरूप होने का संदेश पहुंचा है वहीं जुआ एवं सटोरियों को प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से संरक्षण देने वालों में थाना के जिम्मेदार अधिकारियों व पुलिस कर्मियों पर भी मामला सामने आने पर कडी कार्यवाही का संदेश गया है।

यह भी पढ़े -उमरी गांव में स्वामित्व योजना अंतर्गत गलत सर्वे होने से ग्रामवासियों में हड़कम्प

अनिल सिंह राजपूत को सौंपी गई सलेहा थाना प्रभारी की जिम्मेदारी

सलेहा थाना प्रभारी सरिता तिवारी को निलंबित कर लाइन अटैच किए जाने के साथ ही सलेहा थाना की जिम्मेदारी पुलिस अधीक्षक कार्यालय सायबर सेल शाखा में सायबर सेल प्रभारी की जिम्मेदारी संभाल रहे उपनिरीक्षक अनिल सिंह राजपूत को आगामी आदेश तक के लिए सौपी गई है।

Created On :   5 Oct 2024 9:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story