Panna News: संभागीय शालेय खो-खो प्रतियोगिता का आज होगा समापन, पन्ना की टीम तीन वर्गों के फायनल में पहुंची

संभागीय शालेय खो-खो प्रतियोगिता का आज होगा समापन, पन्ना की टीम तीन वर्गों के फायनल में पहुंची
  • संभागीय शालेय खो-खो प्रतियोगिता का आज होगा समापन
  • पन्ना की टीम तीन वर्गों के फायनल में पहुंची

Panna News: छत्रसाल स्टेडियम नजर बाग मैदान में चल रही 68वीं सागर संभागीय शालेय खो-खो प्रतियोगिता में मेजबान पन्ना ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जूनियर बालक, जूनियर बालिका और सीनियर बालक के तीनों वर्गों में फाइनल में प्रवेश कर लिया है। चौथे वर्ग सीनियर बालिका में पन्ना की टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है जहां उसका मुकाबला छतरपुर से होगा। सोमवार को प्रतियोगिता के सभी फाइनल और बचे हुए दो सेमीफाइनल मैच सुबह ०8 बजे से खेले जाएंगे। प्रतियोगिता का समापन दोपहर ०2 बजे से होगा।

यह भी पढ़े -सिद्ध चक्र महामण्डल विधान एवं विश्व शांति महायज्ञ का होगा आयोजन

जिसके मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री व पन्ना विधायक बृजेंद्र प्रताप सिंह होंगे जबकि विशिष्ट अतिथि श्रीमती मीना पाण्डेय अध्यक्ष नगर पालिका, श्रीमती आशा गुप्ता उपाध्यक्ष नगर पालिका, संतोष सिंह यादव उपाध्यक्ष जिला पंचायत और बृजेंद्र मिश्रा भाजपा जिला अध्यक्ष होंगे। खो-खो जूनियर बालक के सेमीफाइनल में कोट नंबर-2 पर पन्ना ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दमोह को 11- 00 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। जहां उसका मुकाबला सागर से होगा। जिसमें दूसरे सेमीफाइनल में छतरपुर को 13-04 से हराया जूनियर बालिका वर्ग में पन्ना ने एक संघर्षपूर्ण मुकाबले में छतरपुर को 05 के मुकाबले 06 अंकों से हराकर फाइनल में जगह बनाई। जहां उसका मुकाबला दमोह से होगा जिसने सेमीफाइनल में सागर को 09-02 से हराया। सीनियर बालक वर्ग के सेमीफाइनल में पन्ना ने टीकमगढ़ को पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।

यह भी पढ़े -कल्दा में अभी तक नहीं शुरू नहीं हो पाया एकलव्य आवासीय स्कूल, ग्राम पंचायत कल्दा की ग्राम सभा में पारित किया जा चुका है प्रस्ताव

Created On :   28 Oct 2024 12:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story