Panna News: देर रात घर से अगवा कर नाबालिग के साथ गैंगरैप, दबंगों ने की क्रूरता की हदें पार, खेत में रक्तरंजित छोडकर भागे आरोपी

देर रात घर से अगवा कर नाबालिग के साथ गैंगरैप, दबंगों ने की क्रूरता की हदें पार, खेत में रक्तरंजित छोडकर भागे आरोपी
  • देर रात घर से अगवा कर नाबालिग के साथ गैंगरैप
  • खेत में रक्तरंजित छोडकर भागे आरोपी
  • ग्रामीणों की मदद से परिजनों ने बेटी को बचाया

Panna News: नाबालिग से बलात्कार के मामलों में फांसी की सजा देने का कानून बनाने वाले मध्यप्रदेश में इतना सख्त कानून होने के बावजूद बेटियां सुरक्षित नहीं है। जिले में नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार की दिल दहला देने वाली निर्मम घटना बृजपुर थाना क्षेत्र में सामने आई है। इस ह्दय विदारक सनसनीखेज वारदात को पुलिस ने पूरी मेहनत के साथ दबाने का प्रयास किया लेकिन अपनी बेटी को न्याय दिलाने पीडित के माता-पिता सामने आए और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खडे कर दिए। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार गत 25-26 सितम्बर की रात 17 वर्षीय नाबालिक अपनी मांग के साथ सो रही थी। रात्रि करीब ०2 बजे जब उसकी मां की आंख खुली तो उसने बेटी को घर पर नहीं पाया। मां ने घर के बाहर जाकर देखने का प्रयास किया तो घर का दरवाजा बाहर से बंद था। इसके बाद उसने शोर मचाया और गांव के लोग जमा हो गए। किसी तरह बाहर से दरवाजा खोला और ग्रामीणों के साथ परिवार के लोग बेटी को तलाशने निकले।

यह भी पढ़े -भारतीय ज्ञान परंपरा प्रकोष्ठ द्वारा महाविद्यालय में विषय विशेषज्ञ व्याख्यान का हुआ आयोजन

इसी बीच गांव के खेतों की ओर तीन लोग भागते हुए नजर आए। परिजनों ने मौके पर जाकर देखा तो वहां खेतों में उनकी बेटी रक्तरंजित अवस्था में पडी थी। देखकर ही मालूम हो रहा था कि उसके साथ क्रूरतापूर्वक दुराचार हुआ है। जिसके बाद परिजनों ने 100 डायल को काल किया और पुलिस मौके पर पहुंची। सुबह इस घटना के संबंध में बृजपुर थाना पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया और पीडित लडकी का मेडिकल परीक्षण जिला चिकित्सालय पन्ना में कराया गया। मेडिकल परीक्षण के दौरान पीडित लडकी और उसके परिजन से बृजपुर थाना प्रभारी भानू प्रताप सिंह ने किसी मीडियाकर्मी को मिलने तक नहीं दिया जिससे यह वीभत्स मामला उजागर न हो। पुलिस ने मेडिकल परीक्षण उपरांत अपनी कार्यवाही शुरू कर दी। फिलहाल इस मामले में बृजपुर थाना पुलिस कुछ कहने को तैयार नहीं है। वहीं परिजनों ने आज मीडिया के सामने आकर पुलिस पर पक्षपात के आरोप लगाए हैं। पीडिता की मां ने बताया कि उसकी बेटी को फोन कर घर के बाहर बुलाया और बहला-फुसलाकर खेतों में ले जाकर बलात्कार किया गया। परिजनों का कहना है कि पीडिता के भाई व ग्रामीणों ने तीनों आरोपियों को मौके पर देखा है बावजूद इसके पुलिस ने सिर्फ एक व्यक्ति के नाम पर एफआईआर दर्ज की है। पुलिस दो अन्य आरोपियों को बचा रही है जबकि पीडित परिवार तीनों के खिलाफ कार्यवाही चाहता है और बेटी को न्याय दिलाने की मांग कर रहा है।

यह भी पढ़े -पिछडा वर्ग छात्रावास में भोजन, कोचिंग व अन्य सुविधायें प्रदान करने की मांग, जिपं उपाध्यक्ष ने पिछडा वर्ग आयोग के अध्यक्ष को लिखा पत्र

इनका कहना है

मेरे संज्ञान में यह पूरा मामला है तथ्य भी है पुलिस विवेचना कर रही है अभी तक जो पुलिस ने कार्रवाई की है वह सही की है इसमें जो भी और तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके आधार पर निश्चित तौर पर कार्यवाही की जाएगी।

सांई कृष्ण थोटा, पुलिस अधीक्षक पन्ना

यह भी पढ़े -प्रतियोगी परीक्षा के लिए महाविद्यालय में विशेष व्याख्यान का हुआ आयोजन

Created On :   29 Sept 2024 9:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story