पन्ना: यात्री बस की टक्कर से बाइक सवार ताऊ-भतीजे की मौके पर मौत, जसवंतपुरा से गुनौर मोटरसाइकिल में आए थे

यात्री बस की टक्कर से बाइक सवार ताऊ-भतीजे की मौके पर मौत, जसवंतपुरा से गुनौर मोटरसाइकिल में आए थे
  • यात्री बस की टक्कर से बाइक सवार ताऊ-भतीजे की मौके पर मौत
  • जसवंतपुरा से गुनौर मोटरसाइकिल में आए थे

डिजिटल डेस्क, पन्ना। जिले के गुनौर थाना अंतर्गत मोटरसाइकिल सवार ताऊ व भतीजे को एक यात्री बस ने टक्कर मार दी जिससे दोनों ताऊ व भतीजे की र्दुघटना में मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। प्राप्त विवरण अनुसार जिले के अमानगंज थाना अंतर्गत ग्राम जसवंतपुरा निवासी जीतू दहायत एवं उनके बडे पिता डरे दहायत अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी-35-एमजी-6740 में सवार होकर गुनौर जा रहे थे तभी एक यात्री बस के चालक ने तेज रफ्तार एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल में सवार डरे दहायत एवं मोटरसाइकिल चालक जीतू दहायत की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।

यह भी पढ़े -चुनाव में सुरक्षा ड्यूटी के लिए तैयार सुरक्षाकर्मी, सशस्त्र सुरक्षा बल एवं होमगार्ड्स ने शहर में किया फ्लैग मार्च

घटना की सूचना मिलते ही गुनौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शव को निजी वाहन से शव की शिनाख्त व पंचनामा उपरांत शव विच्छेदन गृह भिजवाया गया है। पोस्टमार्टम कार्यवाही उपरांत शव अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने यात्री बस चालक के विरुद्ध लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर घटना कारित करने का अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं इस दर्दनाक सडक़ हादसे में हुई एक ही परिवार के दो व्यक्तियों की मौत से परिवार में मातम का माहौल व्याप्त हो गया वहीं पूरे गांव में शोक की लहर व्याप्त है।

यह भी पढ़े -रास्ते में मिले शराबियों ने युवक के साथ की मारपीट, मामला थाने में दर्ज

Created On :   23 April 2024 5:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story