पन्ना: क्षतिग्रस्त की गई मोटर साइकिल की मरम्मत के रूपए मांगने पर मारपीट

क्षतिग्रस्त की गई मोटर साइकिल की मरम्मत के रूपए मांगने पर मारपीट
  • अमानगंज थाना के ग्राम बिल्हा में
  • क्षतिग्रस्त की गई मोटर साइकिल की मरम्मत के रूपए मांगने पर मारपीट

डिजिटल डेस्क, पन्ना। अमानगंज थाना के ग्राम बिल्हा में गत दिनांक ३० मई २०२४ को क्षतिग्रस्त मोटर साइकिल की मरम्मत के रूपए मांगने पर हुए विवाद में मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है। फरियादी मनसुख पिता दयाराम अहिरवार ने अमानगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करते हुए बताया कि दिनांक ३० मई को लगभग ३:३० बजे वह गांव की बरिया के नीचे बैठा हुआ था गांव के लोग भी वहां बैठे हुए थे। इसी दौरान प्रदीप अहिरवार और आनंद अहिरवार वहां पहुंचे तो प्रदीप अहिरवार से उसने एक माह पूर्व मोटर साइकिल को चलाकर खम्बे में मार देने से मोटर साइकिल के क्षतिग्रस्त होने पर सुधार मरम्मत के लिए रूपयों की मांग की तो प्रदीप गालियां देने लगा। मना किया तो उसने लाठी उठाकर मारी जो दाहिनें हांथ की गदेली में लगी दूसरी लाठी मारी तो सिर के बांये तरफ लगी।

यह भी पढ़े -पन्ना जिले की पवई पुलिस ने पकड़ा एक करोड से अधिक मूल्य का गांजा, पांच गिरफ्तार

इसी दौरान बचाने भाई बारेलाल आया तो अनिल अहिरवार ने डण्डा उठाकर भाई को मारा जो उसकी कोहनी में लगा। चिल्लाने पर चाचा के लडक़ों ने आकर बीच-बचाव किया तब दोनों प्रदीप और अनिल कह रहे थे कि दोबारा गाडी सुधरवाने के रूपए मांगे तो जान से खत्म कर देंगे। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 34 के तहत मामला कायम कर विवेचना में लिया गया।

यह भी पढ़े -दो नेशनल हाइवे को जोडेगी सकरिया-डिघौरा सड़क, केन्द्रीय सडकनिधि से स्वीकृत हुआ सकरिया-ककरहटी-गुनौर-डिघौरा मार्ग

Created On :   1 Jun 2024 7:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story