एक पेड़ मां के नाम अभियान: कृषि महाविद्यालय में एक पेड़ मां के नाम कार्यक्रम का हुआ आयोजन

कृषि महाविद्यालय में एक पेड़ मां के नाम कार्यक्रम का हुआ आयोजन
  • देशभर में वृहद वृक्षारोपण अभियान एक पेड मां के नाम आयोजित
  • कृषि महाविद्यालय में एक पेड़ मां के नाम कार्यक्रम का हुआ आयोजन

डिजिटल डेस्क, पन्ना। भारत सरकार के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्रालय के द्वारा कृषि मंत्री की उपस्थिति में देशभर में वृहद वृक्षारोपण अभियान एक पेड मां के नाम आयोजित हुआ। संयुक्त सचिव से प्राप्त निर्देशों के परिपालन में यह कार्यक्रम प्रदेश के समस्त कृषि संस्थानों, कृषि विज्ञान केन्द्रों एवं केन्द्रीय तथा राजकीय कृषि विश्वविद्यालयों में एक साथ मनाया गया। इस अभियान के तहत कृषि महाविद्यालय पन्ना में भी वृक्षारोपण कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने बढ-चढकर हिस्सा लिया।

यह भी पढ़े -भारतीय स्टेट बैंक ने ग्राहक संवाद कार्यक्रम हुआ आयोजित, ग्राहको ने रखी समस्यायें, समाधान को लेकर मिला आश्वासन

कार्यक्रम की अगुवाई करते हुए अधिष्ठाता डॉ. विजय कुमार यदव ने पौधे लगाकर सभी को वृक्षारोपण करने एवं रोपित पौधों को एक मां की तरह देखभाल करने के लिए प्रोत्साहित किया गया। कार्यक्रम में सभी विद्यार्थियों, अतिथि विद्वान डॉ. अविनाश शर्मा, डॉ. अनिल कुमार कोरी, डॉ. पंकज कुमार बागरी, डॉ. सिद्धार्थ नामदेव, डॉ. दीप्ति तिवारी, सुश्री शताब्दी दास एवं समस्त कर्मचारी जिसमें अतुल पाण्डेय, तखत सिंह आदिवासी, विकास कुमार, सुश्री दिव्या वाहने ने भी पौधारोपण कर कार्यक्रम में अपनी भागीदारी सुनिश्चित की।

यह भी पढ़े -मंकीपॉक्स से बचाव हेतु सीएमएचओ ने जारी की एडवाइजरी, इस तरह से रखें अपना ध्यान

Created On :   30 Aug 2024 9:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story