पन्ना: भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार पति-पत्नि की दर्दनाक मौत, धरमपुर थाना क्षेत्र की नरदहा चौकी के समीप हुआ हादसा

भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार पति-पत्नि की दर्दनाक मौत, धरमपुर थाना क्षेत्र की नरदहा चौकी के समीप हुआ हादसा
  • भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार पति-पत्नि की दर्दनाक मौत
  • धरमपुर थाना क्षेत्र की नरदहा चौकी के समीप हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क, टिकुरिहा नि.प्र.। पन्ना जिले के धरमपुर थाना क्षेत्र की नरदहा चौकी से चंद कदम दूर आज सुबह एक तेज गति कार की सामने से हुई भीषण टक्कर में बाइक सवार दम्पत्ति की दर्दनाक मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे की खबर फैलते ही स्थानीय पुलिस के अलावा सैकडों ग्रामीण घटना स्थल पहुंच गए तथा हादसे में मृत तथा घायल लोगों की जानकारी जुटाकर उनके परिजनों को घटना के संबध में सूचना दी गई। प्राप्त विवरण के अनुसार उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के नरैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत बरूआ-स्यौढा गांव निवासी ३३ वर्षीय पुष्पेन्द्र तनय संतोष मिश्रा आज २७ मई की सुबह अपनी ससुराल सौंता थाना कांलिजर से अपनी २७ वर्षीय पत्नि उर्मिला के साथ बाइक से कटकहा बाबा नामक देव स्थल दर्शन के लिए जा रहे था। जैसे ही वह सुबह ०६:३० बजे नरदहा गांव के समीप पहुंचा कि सामने से तेज गति से आ रहे कार क्रमांक एमपी-३५-जेडबी-३६२८ के चालक ने गलत दिशा में आकर सामने से टक्कर मार दी। जिससे दोनों बाइक सवार उछलकर दूर जा गिरे।

यह भी पढ़े -नौतपा में अत्याधिक तीखे हुए सूर्य नारायण, लोगों का हाल हुआ बेहाल, सुबह १० बजे के बाद सडकें सूनी, पेडों की छाया ढूंढ रहे लोग

कार की भीषण टक्कर लगने से पुष्पेन्द्र का दाहिना पैर घुटने से टूटकर अलग हो गया तथा शरीर में गंभीर चोटों की वजह से लहुलुहान अवस्था में उसने घटना स्थल में ही तडप-तडपकर दम तोड दिया। वहीं पत्नि उर्मिला के सिर व पैर में गंभीर चोट लगने की वजह से वह मरणासन्न हो गई। गंभीर हादसे की खबर मिलते ही चौकी प्रभारी नरदहा एएसआई कमल सिंह चंदेल अपने स्टॉफ के साथ घटना स्थल पहुंचे तथा मृतक के परिजनों को सूचित करने के अलावा अचेत अवस्था में पडी गंभीर रूप से घायल उर्मिला को एम्बूलेंस से नजदीकी नरैनी अस्पताल भिजवाया गया किंतु उसकी नाजुक हालत के मद्देनजर डॉक्टरों ने तत्काल मेडिकल कालेज बांदा के लिए रेफर कर दिया और इसी दौरान अस्पताल से बाहर निकालते ही उसकी सांसे थम गईं। ग्रामीणों की सूचना पर डायल १०० के प्रभारी बृजेश सिंह, चालक शीतल सेन के साथ मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक घायलों को एम्बूलेंस से अस्पताल भेजा जा चुका था। बताया गया है कि अजयगढ में एक निजी स्कूल के संचालक ४८ वर्षीय विजय बहादुर पिता रामशरण राजपूत अपनी बेटी को परीक्षा दिलाने कार से बनारस गए थे तथा आज सुबह वापिस बनारस से अजयगढ आ रहे थे किंतु इसी दौरान नरदहा के पास उनकी कार से यह गंभीर हादसा हो गया। पुलिस द्वारा पंचनामा उपरांत मृतकों का पीएम करवाकर अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द किया गया तथा र्दुघटनाग्रस्त वाहन को जप्त करते हुए आरोपी चालक के विरूद्ध आईपीसी की धारा २७९, ३३७, ३०४ए तथा १८४ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर फरार आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े -बगैर अनुमति के तालाब से खोदी जा रही मिट्टी, ग्राम पंचायत के जिम्मेदार बने मूकदर्शक

Created On :   28 May 2024 7:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story