संतरानगरी की अभिनेत्री डॉ. नेहा की फिल्म 'लख मुहिंजो लखन में’ शीघ्र होगी प्रदर्शित

Sindhi film lakh muhinjo lakhan me actress dr neha jeswani
संतरानगरी की अभिनेत्री डॉ. नेहा की फिल्म 'लख मुहिंजो लखन में’ शीघ्र होगी प्रदर्शित
संतरानगरी की अभिनेत्री डॉ. नेहा की फिल्म 'लख मुहिंजो लखन में’ शीघ्र होगी प्रदर्शित

डिजिटल डेस्क, नागपुर। नागपुर की अभिनेत्री डॉ. नेहा जेसवानी अभिनीत सिंधी फिल्म "लख मुहिंजो लखन में’ शहर के थियेटरों में प्रदर्शित की जाएगी। फिल्म में माता-पिता की बच्चों द्वारा अवेहलना के मुद्दे को चित्रित किया गया है। फिल्म निर्माता श्रीचंद सुंदरानी फिल्म को देश के अन्य शहरों में व्यापक प्रतिसाद मिलने की जानकारी देते हुए आशा जताई कि नागपुर में भी  समाज की ओर से भी इसे पसंद किया जाएगा। फिल्म में मुख्य नायिका के रूप में नागपुर की उभरती कलाकार डॉ. नेहा जेसवानी ने काम किया है। फिल्म का स्क्रीन प्ले, डायलॉग नागपुर के रंगकर्मी, लेखक किशोर लालवानी के हैं। 

फ्लावर शो के विजेता हुए पुरस्कृत

गार्डन क्लब की ओर से माॅनसून फ्लावर शो के विजेताओं को  को पुरस्कृत किया गया। पिछले रविवार को कुसुमताई वानखेड़े हॉल में आयोजित शो में बड़ी संख्या में प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया था। पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में मनपा के उद्यान निरीक्षक अमोल चौरपगार उपस्थित थे। इस अवसर पर गार्डन क्लब के अध्यक्ष शरद पाटील, शो के अध्यक्ष अभय वैद्य, मनीषा ठाकर भी उपस्थित थे। ओपन वर्ग में नागपुर गार्डन क्लब सिल्वर जुबली चैलेंज मंसूरा जहूर हसन को मिला। वीएनआईटी को िकंग ऑफ फ्लोरीबुड का अवार्ड मिला। अन्य विजेताओं में स्वप्निल राणे को क्वीन ऑफ मिनयेचर, रेखा देशमुख को श्री व श्रीमती गोवर्धन अवार्ड, श्री केशवराव मेमोरियल अवार्ड और खतीजा मैमून मेमोरियल अवार्ड समित अदमाने को, नागपुर गार्डन क्लब ट्रॉफी सीमा धवड़ को और  एमआर अनंतनारायण टॉफी समिता गुंजेवार को प्रदान किया गया।

कन्याकुमारी से कश्मीर के लिए निकली बाइक रैली शहर में पहुंची

बच्चों के अधिकारों के प्रति जागरूकता बढ़ाने का संदेश लेकर 33 युवाओं की बाइक रैली  नागपुर पहुंची। केरल के युवाओं की इस टोली ने 25 बाइक पर यह सफर 13 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू की है। ब्रुट्टो और निरंजन के नेतृत्व के यात्रा पर निकले इन युवाओं का नागपुर में चाइल्ड लाइन, युवा ज्योति और इंडिया पीस सेंटर ने स्वागत किया। इस अवसर पर डॉ. जॉन मेनाचेरी, हेराल्ड डिसूजा, कास्ता दीप, अर्चना पाली बासु, डॉ. लवली मेनाचेरी, अजमेरा खेदीकर उपस्थित थे। रैली 2अक्टूबर को 14 हजार किमी की यात्रा पूरी कर कश्मीर में समाप्त होगी। यात्रा में शामिल युवा ड्रीम बाइकर टीम के सदस्य हैं।  

Created On :   23 Sept 2019 6:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story