क्रिकेट महाकुंभ के फाइनल मुकाबले में महाआर्यमन सिंधिया होंगे शामिल

MP News: Mahaaryaman Scindia will be involved in the final match of Cricket Mahakumbh
क्रिकेट महाकुंभ के फाइनल मुकाबले में महाआर्यमन सिंधिया होंगे शामिल
भोपाल क्रिकेट महाकुंभ के फाइनल मुकाबले में महाआर्यमन सिंधिया होंगे शामिल

डिजिटल डेस्क, भोपाल। सुरखी विधानसभा क्षेत्र में चल रहे मंत्री ट्रॉफी क्रिकेट महाकुंभ के फाइनल मुकाबले में युवराज महाआर्यमन सिंधिया 26 को राहतगढ़ में शामिल होंगे। जिसको लेकर क्रिकेट समिति की बैठक राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने रविवार को होटल रॉयल पैलेस में ली। जिसमें उन्होंने क्रिकेट समिति के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे यहां आने वाले अतिथि का स्वागत ऐतिहासिक होना चाहिए ताकि सुरखीवासियों का स्वागत हमेशा उन्हें याद रहे। इस भव्यता से उनका स्वागत किया जाए कि हमारी सुरखी विधानसभा क्षेत्र के लोगों का प्रेम लेकर वह हमारे यहां से जाए। 

मंत्री राजपूत ने कहा कि राहतगढ़ में 26 मार्च को क्रिकेट महाकुंभ का फाइनल महा मुकाबला होगा जिसमे विश्व रिकॉर्ड के लिए वर्ल्ड ग्रीन बुक की टीम शामिल होगी जो एक बार फिर 609 टीमों का टूर्नामेंट होने का रिकॉर्ड की जानकारी लेगी। इस क्रिकेट महाकुंभ में एक बार फिर सुरखी विधानसभा विश्व रिकॉर्ड बनाएगी जिसमें 10000 से अधिक खिलाड़ी तथा समिति के सदस्य शामिल होंगे, यह अपने आप में एक बड़ा कीर्तिमान है । इस अवसर पर क्रिकेट महाकुंभ के आयोजक आकाश सिंह राजपूत ने कहा कि क्रिकेट महाकुंभ महा मुकाबला 26 मार्च को राहतगढ़ में आयोजित होगा जिसकी सारी व्यवस्थाएं हम सभी को मिलकर करनी है  हमारे अतिथि युवराज महा आर्यमन के स्वागत में सारी व्यवस्थाएं इस तरह की  जाए कि यह पल एक ऐतिहासिक क्षण बन जाए जिसके लिए हम सभी को मेहनत करनी होगी। इस अवसर पर सागर जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत ने अपने संबोधन में कहा कि क्रिकेट महाकुंभ जैसा बड़ा आयोजन करना अपने आप में बहुत बड़ा लक्ष्य है, जो सुरखी विधानसभा क्षेत्र के युवाओं ने मेहनत और अपनी लगन से करके दिखाया है और आगे भी हम इस तरह का कीर्तिमान रचते रहेंगे।

तालियां बजाकर दर्शकों ने किया खिलाड़ियों का स्वागत 

क्रिकेट महाकुंभ लीग मैचों में रविवार को पहले मैच में टीम हनोतिया ने टीम बंजरिया जैसीनगर को हराया। दूसरे मुकाबले में मित्रता क्लब सुर्खी ने 11 स्टार सिहोरा को हराया।  तीसरे मैच में मित्रता क्लब सुरखी ने हिनोतिया को हराया तथा चौथे मैच में सीहोरा 11 स्टार ने टीम बंजरिया जैसीनगर को हराया। इस अवसर पर सैकड़ों दर्शकों ने अपने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए तालियों से खिलाड़ियों का स्वागत किया।

Created On :   19 March 2023 4:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story