हादसा या हत्या: शिवपुरी मार्ग पर मिला क्षतविक्षत शव, जांच में जुटी पुलिस

Accident or murder: A dead body found on Shivpuri road, police engaged in investigation
हादसा या हत्या: शिवपुरी मार्ग पर मिला क्षतविक्षत शव, जांच में जुटी पुलिस
हादसा या हत्या: शिवपुरी मार्ग पर मिला क्षतविक्षत शव, जांच में जुटी पुलिस



डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के ग्राम सारना से शिवपुरी रोड पर मंगलवार शाम एक शख्स का शव मिला। शव के नजदीक ही क्षतिग्रस्त साइकिल मिलने से मामला सड़क दुर्घटना का लग रहा था। लेकिन मृतक के गले, चेहरे और छाती पर गहरे घाव मिलने से मामला संदेहास्पद मानकर पुलिस जांच कर रही है। मृतक की शिनाख्त न होने से शव का पीएम नहीं हो सका है।
पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम लगभग 7.30 बजे सारना से शिवपुरी रोड पर एक अंजान शख्स का शव मिला था। शव को जिला अस्पताल के शवगृह में रखा गया है। मृतक की पहचान भी नहीं हो पाई है। पुलिस मामले को संदेहास्पद मानकर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक का गला गहरा कटा हुआ है। चेहरे और छाती पर घाव मिले है। जिससे मामला संदेहास्पद लग रहा है। वहीं मृतक के पास क्षतिग्रस्त मिली साइकिल मिली है। चौकी प्रभारी महेन्द्र भगत का कहना है कि शव की शिनाख्त न होने की वजह से पीएम नहीं हो सका है। पीएम के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। अभी मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।
सिवनी मार्ग पर मिला क्षतविक्षत शव-
सिवनी मार्ग स्थित श्रीजी रिसोर्ट के समीप सरकारी नर्सरी के पीछे बुधवार को क्षतविक्षत अवस्था में एक शव मिला। मृतक के शरीर का निचला हिस्सा शेष बचा है। कुंडीपुरा पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह श्रीजी रिसोर्ट के समीप स्थित सरकारी नर्सरी के पिछले हिस्से में क्षतविक्षत शव मिला है। मृतक का ऊपरी हिस्सा जानवरों ने नष्ट कर दिया है। शव लगभग एक माह पुराना है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव का पीएम कराकर कफन-दफन कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Created On :   19 Aug 2020 6:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story