Nagpur News: दो मिनट विलंब के कारण वापस लौटे सलिल देशमुख, कराएंगे अपना नामांकन दर्ज

दो मिनट विलंब के कारण वापस लौटे सलिल देशमुख, कराएंगे अपना नामांकन दर्ज
  • मित्रों के साथ जाएंगे नामांकन दर्ज कराने
  • रैली लेकर पहुंचे लेकिन नहीं भर पाए पर्चा
  • दो मिनट विलंब के कारण वापस लौटे

Nagpur News : उम्मीदवार ने नामांकन रैली निकाली। बड़ी संख्या में लोग रैली में शामिल हुए। सोशल मीडिया पर रैली का सीधा प्रसारण भी हुआ। लेकिन उम्मीदवार नामांकन नहीं दर्ज करा पाए। 2 मिनट के विलंब के कारण उम्मीदवार को वापस लौटना पड़ा। सोमवार को यह वाकया काटोल में हुआ। काटोल विधानसभा क्षेत्र के लिए महाविकास आघाडी की ओर से राकांपा शरद गुट के सलिल देशमुख को उम्मीदवारी दी गई है। पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के पुत्र सलिल जिला परिषद के उपाध्यक्ष भी हैं। रविवार को ही उनकी उम्मीदवारी तय हुई। उपविभागीय अधिकारी कार्यालय काटोल में नामांकन दर्ज कराने के लिए सलिल ने समर्थकों के साथ बड़ी रैली निकाली।

सुबह 10.30 बजे नवीन बाजार समिति परिसर काटोल से रैली निकली। रैली में पूर्व मंत्री अनिल देशमुख, पूर्व मंत्री यशोमति ठाकुर, पूर्व विधायक अशोक धवड, कांग्रेस नेता सुनीता गावंडे सहित अन्य नेता शामिल हुए। बड़ी संख्या में कार व मोटरसाइकिल रैली में शामिल थी। उपविभागीय कार्यालय में सलिल देशमुख के नामांकन से संबंधित कागजात प्रक्रिया पूरी करने के लिए विधि विशेषज्ञ व अन्य सहयोगी थे। दोपहर 3 बजे तक कार्यालय में पहुंचना अनिवार्य था। विलंब होते देश सलिल खुली जीप से उतरकर मोटरसाइकिल पर सवार हुए। सत्यजीत देशमुख मोटरसाइकिल चला रहे थे। उनके पीछे कुछ अन्य सहयोगी अन्य मोटरसाइकिल पर थे। इधर नामांकन रैली की धूमधाम कायम थी। सलिल, उपविभागीय कार्यालय में पहुंचे।

तब निर्वाचन अधिकारी ने यह कहकर नामांकन दाखिल कराने से इनकार कर दिया कि 2 मिनट विलंब हो चुका है। मंगलवार दोपहर 3 बजे तक नामांकन दर्ज कराए जा सकते हैं। सलिल देशमुख ने कहा है कि वे मंगलवार को सुबह 11 बजे माता-पिता व कुछ मित्रों की उपस्थिति में नामांकन दर्ज कराएंगे। उल्लेखनीय है कि 2019 के चुनाव में इसी तरह का वाकया हुआ था। अनिल देशमुख को विलंब होने के कारण पर्चा भरे बिना वापस लौटना पड़ा था। उन्होंने भी दूसरे िदन नामांकन दर्ज कराया था।

Created On :   28 Oct 2024 2:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story