Nagpur News: काटोल विधानसभा क्षेत्र की उम्मीदवारी को लेकर देशमुख बंधुओं में ठनी

काटोल विधानसभा क्षेत्र की उम्मीदवारी को लेकर देशमुख बंधुओं में ठनी
  • सलिल देशमुख का आशीष पर गंभीर आरोप
  • फडणवीस के विरूद्ध लड़ने पर सहयोग का आश्वासन
  • दोनों एक दूसरे की खींच रहे टांग

Nagpur News काटोल विधानसभा क्षेत्र की उम्मीदवारी को लेकर देशमुख बंधुओं में ठन गई है। राकांपा (शरद पवार गुट) के नेता व पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के पुत्र व जिप सदस्य सलिल देशमुख ने भाजपा नेता आशीष देशमुख पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि आशीष देशमुख ने किसी के माध्यम से मेरे पास संदेश भेजा है कि अगर मैं उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के विरोध में दक्षिण-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ता हूं, तो वह मेरे पक्ष में पूरा साथ देंगे। संबंधित प्रस्ताव को लेकर नागपुर की राजनीति में नया हड़कंप मच गया है, जबकि आशीष देशमुख ने इस आरोप को बेबुनियाद बताते हुए सलिल पर पलटवार किया है।

18 से मोवाड जनसंवाद यात्रा : देशमुख पिता-पुत्र ने बुधवार को पत्र-परिषद लेकर शुक्रवार 18 अक्टूबर से काटोल निर्वाचन क्षेत्र से व्याहाड से मोवाड जनसंवाद यात्रा निकालने की जानकारी दी। इस दौरान सलिल देशमुख ने गंभीर आरोप लगाया। आशीष देशमुख का नाम नहीं लेते हुए सलिल देशमुख ने कहा कि उन्होंने मेरी पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी को फोन किया। इसमें उपमुख्यमंत्री फडणवीस के विरोध में दक्षिण पश्चिम नागपुर से लड़ने पर स्थानीय सहकारी मदद करने का भरोसा दिलाया। इससे उनका राजनीतिक स्तर ध्यान में आता है।

आशीष को कहा ‘भगोड़ा’ : सलिल देशमुख ने कहा कि कोरोना के समय हम लोगों के बीच थे, पांच वर्ष तुम कहां थे। वैद्यकीय हो या कोई भी मदद, हम सामने रहते हैं। अब खुद ही पार्टी से विश्वासघात कर रहे हैं। इन आरोपों के सबूत भी हम देंगे। अनिल देशमुख ने कहा िक मतदाताओं ने 5 वर्ष के लिए चुनकर दिया। 3 वर्ष में विधानसभा से भाग गए। विधायिकी से इस्तीफा दिया। 2 वर्ष निर्वाचन क्षेत्र जनप्रतिनिधि के बिना था। मतदाता अब उन्हें भगोड़े उम्मीदवार के रूप में पहचानता है।

आरोप साबित करें अन्यथा संन्यास लें: आशीष सलिल देशमुख के आरोपों को आशीष देशमुख ने पत्रक के जरिये जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मेरे काटोल में सक्रिय होते ही अनिल देशमुख घबरा गए हैं। काटोल विधानसभा में 2014 की पुनरावृत्ति होने का डर उन्हें सता रहा है। उनके पैर के नीचे से जमीन सरक गई है। वे मुझे बदनाम करने के लिए ऐसे झूठे आरोप लगा रहे हैं। मैंने किसके माध्यम से उन्हें यह संदेश भेजा, इसे अनिल देशमुख व सलिल देशमुख को साबित करना चाहिए अन्यथा राजनीति से संन्यास लें।


Created On :   17 Oct 2024 7:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story