Nagpur News,: पकड़े जाने के डर से तस्कर ट्रैवल्स में गांजा छोड़कर भाग निकला

पकड़े जाने के डर से तस्कर ट्रैवल्स में गांजा छोड़कर भाग निकला
  • ट्रैवल्स चालक व वाहन की मदद से हुआ खुलासा
  • जूनी कामठी थाने में आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज
  • गांजा जब्त, आरोपी की तलाश जारी

Nagpur News पकडे जाने के डर से तस्कर ट्रैवल्स बस में ही गांजा छोड़कर भाग निकला। वाकया कामठी रोड स्थित निजी ट्रैवल्स बस में हुआ । घटित प्रकरण से अपराध शाखा के यूनिट क्र.पांच की टीम ने कार्रवाई कर जूनी कामठी थाने में आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। गांजा जब्त किया गया है। आरोपी की तलाश जारी है।

आरोपी गांजा तस्कर कुणाल किशोर सिंह (39 ) बिहार के कैमूर जिला अंतर्गत करनपुर निवासी है। जूना कामठी रोड स्थित जयस्वाल नामक पेट्रोल पर सामने से वह निजी ट्रैवल्स बस में सवार हो रहा था। जिसके चलते उसने बस की डिक्की में बाकी यात्रियों के साथ अपना बोरा भी रखने का प्रयास कर रहा था। बोरा देखकर बस चालक व वाहन को बोरे में गांजा होने का संदेह हुआ। क्योंकि बोरे से गांजा की बू आ रही थी। जब उन्होंने बोरा बस में रखने का विरोध किया और उसे बाेरे के साथ बस में सवार होने नहीं दिया जा रहा था तो आरोपी बस चालक से भिड़ गया। उनमें विवाद हो गया। इससे बस के बाकी यात्रियों को देर होने से वह भी चालक व वाहन से उलझने के मूड में थे। इससे कुछ समय के लिए तनाव का माहौल बना रहा। इस बीच किसी ने अपराध शाखा के यूनिट क्र. पांच की टीम को निजी ट्रैवल्स बस से गांजा की तस्करी होने की सूचना दी।

प्रकरण की गंभीरता से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बरामद नंबर की बस को घेर लिया लेकिन उसके पहले ही आरोपी पकड़े जाने के डर से गांजा की बाेरी छोड़कर वहां से भाग गया। इस बीच कार्रवाई के दौरान पुलिस ने बोरे से 25 किलो 128 ग्राम गांजा बरामद किया है। जिसकी किमत 5 लाख 22 हजार 560 रुपए बताई जा रही है। पड़ताल करने पर बस की टिकट से आरोपी का नाम कुणाल बताया गया। आरोपी के खिलाफ जूनी कामठी थाने में मादक पदार्थ विरोधी कानून के तहत धारा 8 (क),20(ब),(2)(क) प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी की सरगर्मी से तलाश जारी है,लेकिन घटित प्रकरण से संदेह व्यक्त किया जा रहा है कि आरोपी मध्य प्रदेश या छत्तीसगढ़ से गांजा लेकर बिहार जाने का अंदेशा है। बस चालक व वाहन की सतर्कता से मामले का खुलासा हुआ है। निरीक्षक राहुल शिरे,राजेश लोही,राजेंद्र टाकलीकर,राजूसिंह राठोड़,प्रवीण भगत,सुनील यादव,विशाल नागभिडे,देवचंद थेटे,अमोल भोवते और सुधीर तिवारी ने कार्रवाई की है।

Created On :   28 Sept 2024 12:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story