दबिश: चलती मोटर साइकिल पर गर्लफ्रेंड के साथ अश्लील कृत्य, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

चलती मोटर साइकिल पर गर्लफ्रेंड के साथ अश्लील कृत्य, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • सदर पुलिस ने बरामद नंबर से आरोपी को धर दबोचा
  • फरार गर्लफ्रेंड़ की भी तलाश जारी

डिजिटल डेस्क, नागपुर । प्रेमी युगल को चर्चा में आने के लिए चलती मोटरसाइकिल पर अश्लील कृत्य करने का वीडियो सोशल मीडिया पर डालना उस वक्त महंगा पड़ा जब वह वीडियो पुलिस के हाथ लगा। सदर थाने में प्रकरण दर्ज कर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है,जबकि उसके फरार प्रेमी की तलाश जारी है।

आराेपी हर्ष उर्फ बिल्ली राजेश कहार (21) चंद्रमणि चौक वाड़ी निवासी है। वह कुख्यात बदमाश है। पहले के कुछ अपराधिक प्रकरण उसके खिलाफ दर्ज है। बस्ती की ही 20 वर्षीय युवती से उसके प्रेम संबंध है। 11 जुलाई 2024 की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे के दौरान उसने अपनी मोटरसाइकिल क्र.एमएच 40 सीयू 4894 पर प्रेमिका को बिठाया और सदर स्थित कॅफेखोका रोड पर चलती मोटरसाइकिल पर प्रेमिका के साथ अश्लील कृत्य कर रहा था। उनका यह अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से पुलिस को शिकायत मिली थी।

प्रकरण की गंभीरता से पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और वायरल वीडियो से आरोपी बिल्ली के दोपहिया वाहन का नंबर बरामद किया। पश्चात परिवहन विभाग से उसके रहने का पता-ठिकाना ढूंढ निकाला और उसके घर पर जा धमके। सरकार की तरफ से पुलिस कर्मी मोहन ठाकुर की शिकायत पर बिल्ली और उसकी प्रेमिका के खिलाफ सदर थाने में भारतीय न्याय संहिता की धारा 281,293,296,125 और मोटर वाहन अधिनियम के तहत 110,112 और 117 मुंबई पुलिस कानून के तहत सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने का मामला दर्ज किया गया है। उसके बाद शनिवार को उसे गिरफ्तार किया गया । उसकी दोपहिया वाहन भी जब्त की गई है। इस बीच शनिवार की दोपहर उसे अवकाश कालिन अदालत में पेश किया गया था। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। सदर थाने के वरिष्ठ निरीक्षक मनीष ठाकुर के मार्गदर्शन में मामले की जांच पड़ताल जारी है। उसकी प्रेमिका की भी सरगर्मी से तलाशकी जा रही है।

Created On :   20 July 2024 1:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story